गाजियाबाद में 17 साल की लड़की से गैंगरेप:सात दिन पहले खेत में चार युवकों ने की वारदात, वीडियो भी बनाया; सभी पर FIR

मोदीनगर (गाजियाबाद)3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाजियाबाद में एक सप्ताह पहले 17 साल की लड़की से गैंगरेप हुआ था। लेकिन लड़की ने ये बात किसी को नहीं बताई थी। आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे थे। तब जाकर पीड़िता ने पिता को सारी बात बताई। मंगलवार देर रात पिता की तहरीर पर चारों पर केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

बकरी चराने गई किशोरी से खेत में रेप
मामला मोदीनगर के निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। एक सप्ताह पहले 17 साल की किशोरी बकरी चराने के लिए खेत गई थी। आरोप है कि किशोरी को बंधक बनाकर ईंख के खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना ली गई। अब आरोपी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को ब्लैकमेल कर रहे हैं।

चारों युवकों की तलाश में गाजियाबाद पुलिस
पीड़ित पिता ने बताया कि वह खेती बाड़ी करके परिवार चलाते हैं। कहा कि बेटी ने बदनामी के डर से किसी को रेप की बात नहीं बताई। लेकिन अब चारों युवक वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। साथ ही पैसे भी मांग रहे हैं। बार बार बेटी को परेशान किया जा रहा है।

जल्द आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार
इसी से तंग होकर पीड़िता ने अपने पिता को सारी बात बताई। पिता मंगलवार शाम को निवाड़ी थाने पहुंचे और तहरीर दी। एसीपी रितेश त्रिपाठी ने बताया कि लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर गांव के ही कलीम, बंगाली, सुभराती, अनस के खिलाफ धारा 376,384 व पॉस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...