मोदीनगर में कबड्‌डी खिलाड़ी ने खुद को मारी गोली:स्टेट लेवल खेल चुका है, भाई से फोन कर कहा-मुझे मुजफ्फरनगर बुला लो

मोदीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची पुलिस - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची पुलिस

गाजियाबाद के मोदीनगर में कबड्डी खिलाड़ी अभिषेक राठी ने HLM कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड में खुद को देर रात गोली मार ली। वहां मौजूद उसके साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने बताया कि अभिषेक की हालत स्थिर है, वह कोमा में है।

मुजफ्फरनगर थाना बुढ़ाना के इटावा गांव निवासी प्रमोद राठी किसान हैं। उनका बेटा अभिषेक राठी उर्फ बंटी कबड्डी का राज्य स्तरीय खिलाड़ी है। वह मुरादनगर एच.एल.एम. कॉलेज परिसर स्थित स्पोर्टस कबड्डी एकेडमी के हॉस्टल में रहकर प्रैक्टिस कर रहा है। बताया जा रहा है कि अभिषेक कॉलेज परिसर स्थित क्रिकेट स्पोर्टस स्टेडियम ग्राउंड में घूम रहा था। इसी बची गोली चलने की आवाज सुनकर गार्ड व अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो वहां लहूलुहान हालत में अभिषेक जमीन पर पड़ा है। गंभीर हालत में उसे गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसओ ने तहरीर न मिलने की कही बात

एसओ सतीश कुमार का कहना है कि रविवार देर कॉलेज से गोली मारने की सूचना मिली है। जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर जाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को खोजबीन के दौरान मौके से एक तमंचा भी मिला था। मामले की जांच की जा रही है, हालांकि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। वहीं एच.एल.एम कॉलेज के निदेशक पवन कुमार का कहना है कि हादसे की उन्हें जानकारी नहीं है।

स्टेट लेवल खिलाड़ी है अभिषेक

अगर बात करें अभिषेक के खेल कौशल की तो वह स्टेट लेवेल पर कबड्‌डी खेला हुआ है। करीब दस दिन से वह एकेडमी में रहकर प्रैक्टिस कर रहा था। बकौल कोच अभिषेक कबड्डी का अच्छा खिलाड़ी है। यह बात समझ में नहीं आ रही, उसने गोली क्यों मारी?

भाई से हुई थी आखिरी बार बात

वहीं खिलाड़ी के ताऊ के बेटे अनुभव राठी ने बताया कि रात में अभिषेक का अपने भाई शुभम के पास फोन आया था। उसने फोन पर बात की और बताया कि मेरा मन नहीं लग रहा है,भाई मुझे बुला लेना, इसके बाद फोन बंद हो गया।

खबरें और भी हैं...