मोदीनगर में अवैध घरों पर चला बुलडोजर:काब्रिस्तान की भूमि  पर काटी जा रही अवैध कॉलोनी पर प्रशासन ने चलाया बुलडोजर

मोदीनगर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बा फरीद नगर में नगर पंचायत व तहसील प्रशासन द्वारा काब्रिस्तान की भूमि पर कब्जा करके काटी जा रही अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया। कॉलोनी में बने चार पक्के मकानों को नोटिस जारी कर दिया गया है।

नगर पंचायत फरीदनगर के अधिशासी अधिकारी अभिषेक कुमार ने बताया कि कस्बा निवासी एक व्यक्ति ने अल्पसंख्यक आयोग व जिलाधिकारी को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि फरीदनगर में काब्रिस्तान की भूमि पर अवैध रुप से कब्जा करके कॉलोनी काट जा रही है। इतना ही नहीं भूमाफियों ने कई प्लाट बेच भी दिया और उन पर पक्के मकान भी बन गए है। उन्होंने बताया कि उप जिलाधिकारी शुभांगी शुक्ला ने इसकी जांच राजस्व टीम से कराई तो आरोप सही निकले। उन्होंने बताया कि तहसील प्रशासन के साथ मिलकर उक्त भूमि पर बुलडोजर चलाकर अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है। जिनके पक्के मकान बने हुए है ,उनको नोटिस जारी किया जा रहा है। यदि नोटिस के बाद भी मकान नहीं ढहाए तो उन पर भी बुलडोजर चलाया जाएगा।

अधिशासी अधिकारी ने बताया कि अवैध कब्जा किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं किया जाएगा। जल्द ही अभियान चलाकर अवैध कब्जे को हटाया जाएगा। उन्होंने बताया कि करीब 50 लाख रुपए कीमत की भूमि कब्जा मुक्त कराई गई हैं। उन्होंने बताया कि कब्जा मुक्त कराई गई भूमि की चहरदिवारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...