गाजियाबाद में दिनदहाड़े मुठभेड़ में लुटेरे को लगी गोली:दिल्ली की जेल से पांच महीने पहले छूटा था आमिर, एनसीआर क्षेत्र में कर रहा था लूट और चोरियां

गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में हुई मुठभेड़ में लुटेरे अमीर हुसैन के पैर में एक गोली लगी है। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में हुई मुठभेड़ में लुटेरे अमीर हुसैन के पैर में एक गोली लगी है।

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे पुलिस और लुटेरे के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें लुटेरा गोली लगने से घायल हो गया। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में करीब 30 मुकदमे दर्ज हैं।पुलिस ने बताया, यह मुठभेड़ साहिबाबाद थाना क्षेत्र में गोलपार्क राजेंद्रनगर स्थित शनि चौक मंदिर के पास हुई।

घायल अपराधी की पहचान आमिर हुसैन के रूप में हुई है। वह मूल रूप से जिला संभल में कस्बा बहजोई का रहने वाला है। फिलहाल गाजियाबाद में टीला मोड़ क्षेत्र स्थित इकबाल कॉलोनी में रह रहा था।

आरोपी से एक तमंचा, दो कारतूस, चोरी की बाइक और लूटे गए 32 हजार रुपए बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया, आरोपी आमिर दिल्ली, गाजियाबाद एनसीआर क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देता आ रहा है। पांच महीने पहले वह दिल्ली की जेल से जमानत पर बाहर आया था। तब से ही वह लूट-चोरी कर रहा है। पुलिस के अनुसार, आमिर अकेला ही बाइक पर चलता है और लूट की वारदात को अंजाम देता है। लुटेरे से बरामद हुई पल्सर बाइक साहिबाबाद क्षेत्र से चुराई गई थी।

खबरें और भी हैं...