• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ghaziabad
  • Barricades Were Put Up At Maliwara Chowk To Reduce Traffic, When There Was A Jam, The Traders Sat On Dharna, After The Protest, The Barricades Were Removed.

गाजियाबाद में बैरिकेडिंग पर व्यापारियों का हंगामा:मालीवाड़ा चौक पर ट्रैफिक कम करने को लगाए थे बैरीकेड्स, जाम लगा तो व्यापारी धरने पर बैठे, विरोध के बाद बैरीकेड्स हटाए

गाजियाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेरिकेडिंग के खिलाफ प्रदर्शन करते व्यापारी - Dainik Bhaskar
बेरिकेडिंग के खिलाफ प्रदर्शन करते व्यापारी

गाजियाबाद में मालीवाड़ा चौक पर बैरिकेडिंग लगाने से नाराज व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। ट्रैफिक पुलिस ने इस चौक को जाम से मुक्त करने के उद्देश्य से बैरिकेडिंग लगाई थी। व्यापारियों का कहना था कि बैरिकेडिंग लगाने से दिक्कत और बढ़ गई। घंटों हंगामे के बाद ट्रैफिक पुलिस ने मालीवाड़ा चौक से बैरिकेडिंग हटा दिए।

बेरिकेडिंग लगाए जाने पर पुलिस और व्यापारियों में होती बहस
बेरिकेडिंग लगाए जाने पर पुलिस और व्यापारियों में होती बहस

अक्सर रहती है जाम की दिक्कत
पुलिस के अनुसार, मालीवाड़ा चौक पर जाम की दिक्कत रहती है। इसकी मुख्य वजह यह है कि तमाम वाहन इस चौक से यू टर्न लेते हैं। इसलिए चौक पर चारों तरफ का ट्रैफिक टकराता है और जाम लग जाता है। नई व्यवस्था के तहत ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार रात को मालीवाड़ा चौक पर बैरिकेडिंग लगा दिए। वाहनों को यू टर्न देने के लिए पुराना बस अड्डा चौक सुझाया।

बेरिकेडिंग लगने के बाद प्रदर्शन करते कारोबारी
बेरिकेडिंग लगने के बाद प्रदर्शन करते कारोबारी

सुबह से ही बस अड्‌डे पर लगा जाम
बुधवार सुबह पुराने बस अड्डे चौराहे पर जाम लगना शुरू हो गया। इस चौराहे पर पहले से ही बसों, ऑटो का दबाव था। अब मालीवाड़ा चौक के सारे वाहन भी इसी चौक पर आकर मुड़ने लगे। इस वजह से करीब दो किलोमीटर लंबे एरिया में जाम लग गया। व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने नई व्यवस्था के खिलाफ हंगामा शुरू के दिया। व्यापारी सड़क पर धरना देकर बैठ गए। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनो चौराहों का भ्रमण करके वस्तुस्थिति देखी। इसके बाद पुलिस ने मालीवाड़ा चौक से बेरिकेड्स हटा दिए। तब जाकर हंगामा शांत हो सका।

खबरें और भी हैं...