गाजियाबाद में युवक को गोली मारी:रास्ते में झगड़ा देख रुक गए बाइक सवार तीन दोस्त, फायरिंग में एक घायल

गाजियाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात यह वारदात हुई है। जिस युवक को गोली लगी है, उसकी हालत गंभीर बनी है। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात यह वारदात हुई है। जिस युवक को गोली लगी है, उसकी हालत गंभीर बनी है।

गाजियाबाद जिले के भोजपुर इलाके में सोमवार देर रात एक व्यक्ति को गोली मार दी गई। गंभीर हालत में उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने इस मामले में तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव डीलना निवासी कपिल व राहुल भाई हैं। दोनों भाई अपने दोस्त नितिन संग दिल्ली में नौकरी करने रोजाना ट्रेन से आते-जाते हैं। सोमवार रात तीनों दिल्ली से लौटकर मेरठ में परतापुर क्षेत्र स्थित मोहद्दीनपुर रेलवे स्टेशन पर उतरे। यहां खड़ी बाइक लेकर घर चल दिए।

घायल मेरठ के अस्पताल में भर्ती
रास्ते में खरखौदा-मोहिउद्दीनपुर मार्ग पर कार व बाइक सवार युवकों का झगड़ा हो रहा था। यह देख तीनों रुक गए। बीच-बचाव की कोशिश करने लगे। इस पर कार सवारों ने इन तीनों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। मामला ज्यादा बढ़ने पर कार सवारों में शामिल एक युवक ने पिस्टल से फायरिंग कर दी। एक गोली कपिल के कंधे में जा लगी। गोली लगते ही आरोपी भाग निकले। घायल को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुरानी रंजिश में गोली मारने की चर्चा

मोदीनगर सीओ सुनील कुमार ने बताया कि घायल के भाई राहुल ने इस मामले में प्रथमगढ़ गांव निवासी डैनी उर्फ नवीन, भानू व एक अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस मान रही है कि रोडरेज के बाद यह वारदात हुई है, लेकिन ग्रामीणों में पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारने की चर्चा है।

खबरें और भी हैं...