पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

BJP की तर्ज पर कांग्रेस का बूथ मैनेजमेंट पर फोकस:गाजियाबाद में 12 जिलों के पदाधिकारी जुटे, प्रियंका गांधी ने कहा- टिकट बंटवारे में ली जाएगी सभी की राय

गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की तरफ से गाजियाबाद और झांसी में प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है। - Dainik Bhaskar
उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की तरफ से गाजियाबाद और झांसी में प्रशिक्षण शिविर आयोजित किया गया है।
  • BJP की तर्ज पर कांग्रेस का बूथ मैनेजमेंट पर फोकस
  • गाजियाबाद में 12 जिलों के पदाधिकारी जुटे, प्रियंका गांधी ने कहा- टिकट बंटवारे में ली जाएगी सभी की राय

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। कांग्रेस का फोकस भाजपा की तर्ज पर बूथ मैनेजमेंट पर है। इस कड़ी में संगठन में जान फूंकने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को गाजियाबाद में चल रहे ट्रेनिंग कैंप में पदाधिकारियों से वर्चुअली अपना एजेंडा साझा किया। दो दिवसीय ट्रेनिंग कैंप की शुरूआत आज हुई है।

प्रियंका गांधी ने कहा, एक-एक बूथ जीतकर ही उप्र जीता जा सकता है। कार्यकर्ता संगठित और मजबूत होकर चुनाव की तैयारी करें। प्रियंका ने साफ तौर पर कहा कि चुनाव में कार्यकर्ताओं को प्रमुखता मिलेगी। टिकट बंटवारे में उनकी राय ली जाएगी।

12 जिलों के पदाधिकारी हुए शामिल
मेरठ-सहारनपुर मंडल समेत वेस्ट यूपी के 12 जिलों के कांग्रेस पदाधिकारियों का दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर गाजियाबाद के जेकेजी स्कूल में मंगलवार से प्रारंभ हुआ है। इसमें 12 जिलों के ब्लॉक अध्यक्ष, शहर अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष हिस्सा ले रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू शाम तक पहुंच जाएंगे। पहले दिन प्रियंका गांधी ने शिविर को वर्चुअल संबोधित किया।

प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत सेवा दल ने ध्वज फहराकर किया।
प्रशिक्षण शिविर की शुरूआत सेवा दल ने ध्वज फहराकर किया।

कांग्रेसियों को बताया- क्या मुद्दे लेकर जनता के बीच जाएं
दरअसल, उत्तर प्रदेश में सियासी जमीन ढूंढ रही कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव का रोडमैप बनाना शुरू कर दिया है। पूरे सूबे में जोनवार ब्लॉक अध्यक्ष, शहर अध्यक्ष और जिलाध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेसी किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएं। सबसे ज्यादा जोर सोशल मीडिया पर है। सभी कांग्रेसियों को अपने-अपने अकाउंट बनाकर रोजाना ट्वीट, जानकारी शेयर करने के लिए कहा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...