हाथ-पैर रस्सी से बांधकर गला घोंटकर किसान की हत्या:गाजियाबाद के फरीदनगर में खेत में लाश मिली, पांच लाख रुपये की उधारी में हत्या करने का शक

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के फरीदनगर में किसान मेहराजुद्दीन की हत्या कर दी गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद के फरीदनगर में किसान मेहराजुद्दीन की हत्या कर दी गई। इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसके हाथ-पैर बांधे और गला दबाकर हत्या करके लाश को खेत में फेंक दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के फरीदनगर में शनिवार सवेरे एक खेत में शव पड़ा मिला। हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। गले पर भी निशान थे। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर ही हत्या की गई है। शरीर पर भी कुछ जगह पिटाई के निशान मिले हैं। मृतक की शिनाख्त मेहराजुद्दीन (55) के रूप में हुई। वह पेशे से किसान थे और खास फरीदनगर के ही रहने वाले थे।

रातभर खोजते रहे परिजन

परिजनों के अनुसार, शुक्रवार रात करीब नौ बजे घर से गए थे। कुछ देर बाद लौटने के लिए कहा था। देर रात तक वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। शनिवार सुबह परिजन भोजपुर थाने पर आकर मेहराजुद्दीन के लापता होने की खबर देते, इससे पहले ही उनकी लाश मिलने की खबर आ गई।

परिजन बोले- उधार न देना पड़े, इसलिए हुई हत्या

परिजनों ने बताया कि मेहराजुद्दीन के करीब पांच लाख रुपये फरीदनगर के ही व्यक्ति पर उधार थे। संभवत: उधार रुपये न चुकाने के लिए मेहराजुद्दीन की हत्या की गई है। परिजनों की तरफ से इस मामले में कुछ आरापियों को नामजद करते हुए तहरीर दी जा रही है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...