7 गोतस्करों को गोली मारने में गाजियाबाद पुलिस ट्रोल:फिल्म निर्माता कमाल आर खान बोले- पुलिस अधिकारी जबरदस्त निशानची, उन्हें ओलंपिक में भेजें

गाजियाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद पुलिस ने 11 नवंबर को यह एनकाउंटर किया। महत्वपूर्ण बात थी कि सारे आरोपियों को पैर में एक ही जगह गोलियां लगी थी। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद पुलिस ने 11 नवंबर को यह एनकाउंटर किया। महत्वपूर्ण बात थी कि सारे आरोपियों को पैर में एक ही जगह गोलियां लगी थी।

गाजियाबाद पुलिस ने 11 नवंबर को एनकाउंटर में सात गोतस्करों को गिरफ्तार किया। इत्तेफाक कहें या संयोग, सातों गोतस्करों के पैर में घुटने के नीचे एक ही स्थान पर गोली लगी है। उनसे सात तमंचे और सात खोखे (खाली बुलेट) बरामद हुए हैं। पुलिस के गोली मारने का तरीका सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहा है।

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता एवं निर्माता कमाल आर खान ने शनिवार को यूपी पुलिस और गाजियाबाद पुलिस को ट्वीट करते हुए लिखा- 'आपके पुलिस अधिकारी जबरदस्त निशानची हैं, जिन्होंने गाजियाबाद में मुठभेड़ की थी। उन्हें अगले ओलंपिक में शूटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए भेजें। 100 प्रतिशत वे गोल्ड जीतेंगे'।

हाफिजुद्दीन खान ने ट्वीट में कहा- 'बधाई यूपी पुलिस के पास ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले निशानची हो गए हैं। जिनका निशाना एक ही जगह लगता है। एक बार फिर बधाई'। रोशी ने लिखा - 'सबके घुटने के नीचे ही गोली लगी है, क्या बात है। फिल्मों की तर्ज पर काम करने लगी है आजकल पुलिस'।

फिल्म निर्माता कमाल आर खान ने एनकाउंटर को लेकर ट्वीट भी किया।
फिल्म निर्माता कमाल आर खान ने एनकाउंटर को लेकर ट्वीट भी किया।

पुलिस की कहानी पढ़िए
गाजियाबाद में लोनी बॉर्डर थाने के एसएचओ राजेंद्र त्यागी ने बताया, हमें 11 नवंबर की सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर खबर मिली थी कि बेहटा हाजीपुर के पास वाले गोदाम में गाय काटी जा रही है। सूचना पर साढ़े छह बजे गोदाम की घेराबंदी कर ली गई। खुद को घिरता देख आरोपियों ने पुलिस पर सात राउंड गोलियां चलाईं। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी 13 राउंड फायर किए। इसमें सात आरोपी घायल हो गए। पुलिस ने मौके से 3 कटे हुए गोवंश सात तमंचे, 12 कारतूस, 7 खोखे, दो कुल्हाड़ी, पांच छुरी और रस्सी आदि औजार बरामद किए। घायलों को उपचार दिलाने के बाद जेल भेज दिया गया।

लोनी विधायक ने थाने पहुंचकर एसएचओ राजेंद्र त्यागी को सम्मानित किया।
लोनी विधायक ने थाने पहुंचकर एसएचओ राजेंद्र त्यागी को सम्मानित किया।

विधायक ने किया थानेदार को सम्मानित
एनकाउंटर के बाद लोनी क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर थाने पहुंचे और एसएचओ को सम्मानित किया। विधायक के अलावा कुछ अन्य हिन्दू संगठन भी पहुंचे। उन्होंने थानेदार को मिठाई खिलाई, फूल-माला पहनाई और समर्थन में नारे लगाए। लोगों ने कहा कि इस तरह का एनकाउंटर पहली बार हुआ है, जब एक साथ सात गोतस्कर घायल हुए हैं।

खबरें और भी हैं...