'सब्जी' खिलाकर ई-रिक्शे लूटने वाले 4 दबोचे:गाजियाबाद में सवारी बनकर ई-रिक्शे में बैठते थे, नशीला पदार्थ खिलाकर 3 साल में की 25 से ज्यादा लूटपाट

गाजियाबाद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद पुलिस ने ई-रिक्शे लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार किए। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद पुलिस ने ई-रिक्शे लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार किए।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की ट्रोनिका सिटी थाना पुलिस ने जहरखुरानी गिरोह के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह सवारी बनकर ई-रिक्शे में बैठते थे और चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर रिक्शा लूटते थे। पिछले 3 साल में यह गिरोह 25 से ज्यादा ई-रिक्शों को लूट चुका है।

कविनगर पुलिस ने बताया, पकड़े गए आरोपी दिलशाद, मोहम्मद इसराइल, जाबिर उर्फ जावेद और कल्लू उर्फ अबरार हैं। चारों लोनी क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरोपियों से लूटी गईं 3 ई-रिक्शा, चाकू और नशीला पाउडर मिला है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह ई-रिक्शे में सवारी बनकर बैठते थे। सुनसान इलाके में पहुंचते ही ड्राइवर को बहला-फुसलाकर खाने के लिए कुछ सामान देते थे। उन्होंने इसका कोडवर्ड 'सब्जी' रखा हुआ था। ड्राइवर के बेहोश होते ही उसे उतारकर रिक्शा लूटकर बदमाश फरार हो जाते थे।

पहले भी जा चुके हैं जेल
वह इस ई-रिक्शे को सस्ते दाम पर बेच देते थे। आरोपी इसी तरह की लूट में पहले भी लोनी बॉर्डर व साहिबाबाद थाने से जेल भी जा चुके हैं। 18 जुलाई को इस गैंग ने नशीले लड्डू खिलाकर एक ई-रिक्शा लूटा था। कई बार ऐसा भी होता है कि जब ई-रिक्शा ड्राइवर कुछ खाने से मना कर देते हैं। ऐसे में यह गिरोह हथियार के बल पर उनका ई-रिक्शा लूट लेते थे। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...