दुल्हन के साथ फायरिंग करने वाले दूल्हे पर FIR:दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर खड़े होकर 4 सेकेंड में किए 4 फायर, बाराती भी पीछे नहीं

गाजियाबाद5 महीने पहले
गाजियाबाद में शादी समारोह के दौरान दूल्हा-दुल्हन के फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने दूल्हे पर केस दर्ज कर लिया है।

गाजियाबाद के एक फार्म हाउस में जयमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर खड़े होकर पिस्टल से चार राउंड फायर किए। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस दूल्हे को तलाश रही है। इंदिरापुरम इलाके में भी एक समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो सामने आया है।
सूर्या फार्म हाउस में 9 दिसंबर को थी शादी
नगर कोतवाली क्षेत्र में कालकागढ़ी स्थित सूर्या फार्म हाउस है। यहां 9 दिसंबर एक शादी समारोह था। इस दौरान दूल्हे ने पिस्टल से चार सेकेंड में चार राउंड फायर किए। फायरिंग के वक्त दुल्हन ने भी हाथ लगाकर दूल्हे को फायरिंग करने में सहारा दिया। सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। पुलिस को यह वीडियो 13 दिसंबर को मिला। 14 दिसंबर को फायरिंग करने वाले दूल्हे की पहचान प्रिंस निवासी विजयनगर के रूप में कर ली गई।

गाजियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र में दूल्हा-दुल्हन ने फायरिंग की तो इंदिरापुरम इलाके में बारातियों ने कई राउंड फायर किए।
गाजियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र में दूल्हा-दुल्हन ने फायरिंग की तो इंदिरापुरम इलाके में बारातियों ने कई राउंड फायर किए।

फार्म हाउस संचालक को नोटिस देगी पुलिस
सीओ स्वतंत्र सिंह ने बताया कि दूल्हे की पहचान करने के बाद फार्म हाउस के बारे में पता लगा लिया गया है। यह कोतवाली क्षेत्र का सूर्या फार्म हाउस है। फार्म हाउस संचालक को भी नोटिस जारी किया जाएगा। हथियार बरामद कर पता लगाया जाएगा कि वह लाइसेंसी है या अवैध। हथियार बरामद कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
रिवॉल्वर से 6 फायर, मुकदमा
इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में कनावनी रोड स्थित बैंक्वेट हॉल में भी शादी समारोह के दौरान फायरिंग का वीडियो सामने आया है। इसमें इंदिरापुरम में मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस जांच में पता चला है कि यह शादी 28 नवंबर को थी। वायरल वीडियो में 19 सेकेंड में बंदूक और रिवॉल्वर से कुल छह राउंड फायर किए गए।

खबरें और भी हैं...