गाजियाबाद में 3 ब्लैकमेलर युवतियां गिरफ्तार:स्ट्रिप चैट वेबसाइट पर की दोस्ती, फिर लड़कों को न्यूड वीडियो कॉल करके वसूलती थी पैसा

गाजियाबाद2 महीने पहले
गाजियाबाद पुलिस ने अश्लील वीडियो कॉल करके लड़कों को ब्लैकमेल करने वाली तीन लड़कियों को अरेस्ट किया है।

गाजियाबाद पुलिस ने ऐसे गिरोह की तीन लड़कियों को पकड़ा है जो सोशल मीडिया पर लड़कों से दोस्ती करके उनका न्यूड वीडियो शूट करती थीं और फिर इस वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करके पैसा वसूलती थीं। ये लड़कियां घर से ब्यूटी पार्लर में जॉब के नाम पर निकलती थीं। ब्यूटी पार्लर को इन्होंने अय्याशी का अड्डा बना रखा था।

ब्यूटी पार्लर में चल रहा था धंधा

SP सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि तीनों लड़कियां कविनगर, विजयनगर और नंदग्राम इलाके की रहने वाली हैं। इनकी उम्र 19 और 25 साल है। विजय नगर क्षेत्र में एक ब्यूटी पार्लर के बारे में सूचना मिली थी कि यहां पर अवैध कार्य चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने रैकी कराई और फिर पूरी कार्रवाई की। पार्लर से पुलिस ने तीन वेब कैमरे, मोबाइल फोन, आधार कार्ड समेत अन्य सामान बरामद किया है।

2 बैंक खातों में मिली 13 लाख की ट्रांजैक्शन

SP सिटी ने बताया, ये लड़कियां स्ट्रिप चैट नामक वेबसाइट पर लड़कों से दोस्ती करती थीं। फिर न्यूड होकर उन्हें वीडियो कॉल करती थीं। इसके लिए ब्यूटी पार्लर में तीन वेब कैम लगे हुए थे। इसके बाद ये लड़कियां न्यूड लड़कों की वीडियो कॉल रिकॉर्ड कर लेती थीं। फिर इस वीडियो क्लिप को वायरल करने के नाम पर लड़कों से पैसा वसूलती थीं।

SP ने बताया कि इस गैंग के दो बैंक खाते मिले हैं। इसमें अब तक करीब 13 लाख रुपए की ट्रांजेक्शन मिली है। गिरोह के दो आरोपी फरार हैं। इसमें एक महिला और एक पुरुष है।