रालोद की मानसिकता वाले इंस्पेक्टर चला रहे थाने:गाजियाबाद में मंत्री अजीतपाल के सामने भाजपाई बोले- पुलिस कर रही कार्यकर्ताओं से दुर्व्यवहार

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में पहुंचे मंत्री अजीतपाल सिंह ने कलक्ट्रेट सभागार में भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद में पहुंचे मंत्री अजीतपाल सिंह ने कलक्ट्रेट सभागार में भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की।

उत्तर प्रदेश सरकार में सूचना एवं प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री अजीतपाल सिंह शुक्रवार को गाजियाबाद पहुंचे। मंत्री ने कलक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक ली। इस दौरान भाजपा नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे, जिन्होंने गाजियाबाद पुलिस के दुर्व्यवहार की पोल खोल दी। कार्यकर्ताओं ने विजयनगर, कौशांबी और नंदग्राम थाना प्रभारी पर खासतौर से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया।

कहा कि तीनों थाना प्रभारी जाट हैं जो राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) की मानसिकता से थाना चलाकर भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रहे हैं। मंत्री ने इस बारे में पुलिस अफसरों को व्यवहार में सुधार लाने का निर्देश दिया।

मंत्री ने संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचकर मरीजों से भी हालचाल जाना।
मंत्री ने संयुक्त जिला अस्पताल पहुंचकर मरीजों से भी हालचाल जाना।

अस्पताल और गेहूं क्रय केंद्र का निरीक्षण
समीक्षा बैठक के बाद मंत्री अजीतपाल सिंह संयुक्त जिला अस्पताल में पहुंचे। यहां उन्होंने विभिन्न वार्डों का दौरा किया और मरीजों से उनका हालचाल पूछा। मंत्री ने कोविड प्रबंधन के बारे में अस्पताल अधीक्षक से जानकारी ली। मंत्री के पहुंचने से पहले ही अस्पताल की व्यवस्थाएं दुरुस्त कर दी गई थीं।

आज बेड की चादरें बदली हुई थीं। मरीजों की भीड़भाड़ भी पहले जैसी नहीं थी। अस्पताल से मंत्री सेवानगर मलिन बस्ती और फिर रजापुर में गए। यहां उन्होंने साफ-सफाई और विकास कार्यों को देखा। गोविंदपुरम अनाज मंडी में पहुंचने पर पता चला कि इस बार किसानों को MSP से भी अधिक गेहूं का रेट मार्केट में मिल रहा है। इस वजह से सरकारी केंद्रों पर गेहूं की आवक थोड़ा कम है।

खबरें और भी हैं...