व्यापारी को गोली मारकर कैश लूटा:गाजियाबाद में बदमाशों ने बाइक से टक्कर मारकर व्यापारी को गिराया, सड़क पर दौड़ाकर मारी गोली और रुपयों से भरा थैला लूट लिया

गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल व्यापारी रविंद्र पाल की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
घायल व्यापारी रविंद्र पाल की फाइल फोटो।

गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र में बुधवार रात दुकानदारों से कैश कलेक्शन करके लौट रहे एक व्यापारी को बदमाशों ने गोली मार दी और रुपयों से भरा थैला लूटकर फरार हो गए। घायल व्यापारी को नेहरू नगर के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बैग में करीब 7 लाख रुपए बताये जा रहे हैं।

बाइक सवार 3 बदमाशों ने मारी गोली

विजयनगर सेक्टर-9 निवासी रविंद्रपाल एक दुकान में पे-नियर बाई कंपनी नाम से मनी ट्रांसफर का काम करते हैं। बुधवार रात करीब 9 बजे वह कुछ दुकानदारों से कैश इकट्ठा करके बाइक से घर लौट रहे थे। रास्ते में क्रॉसिंग रिपब्लिक स्थित डूंडाहेड़ा के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने टक्कर मारकर रविंद्र पाल को बाइक से नीचे गिरा दिया। इसके बाद उनसे रुपयों से भरा थैला लूट लिया। रविंद्रपाल ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने तमंचे से गोली चला दी। एक गोली रविंद्रपाल के कंधे में लगी है। वारदात के बाद बदमाश थैला लूटकर फरार हो गए।

DIG पहुंचे अस्पताल, घायल से की बातचीत
गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़े और पुलिस को खबर दी। घायल व्यापारी को तत्काल यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि कंधे में गोली लगी है। घायल की हालत खतरे से बाहर है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि कितना पैसा लूटा गया है। व्यापारी के बयान दर्ज होने के बाद ही यह स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल विजयनगर थाना पुलिस को आसपास के सभी सीसीटीवी चेक करके बदमाशों की धरपकड़ करने का निर्देश अधिकारियों ने दिया है। डीआईजी अमित पाठक ने भी अस्पताल पहुंच कर घायल से बातचीत की।

सड़क पर दौड़ाकर मारी गोली
स्थानीय पार्षद ललित कश्यप ने बताया कि वारदात के वक्त वह अपने घर में खाना खा रहे थे। इसी दौरान गोली चलने की आवाज आई। उन्हें लगा कि किसी वाहन का टायर फट गया होगा। इसके तुरंत बाद एक और फायरिंग और उसके साथ चिल्लाने की आवाज आई तो वह घर से बाहर की तरफ दौड़े। घायल व्यापारी रविंद्र पाल डिवाइडर के सहारे सड़क पर भाग रहा था और बदमाश उसका पीछा कर रहे थे। इसके बाद वह थैला लूटकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...