पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फर्जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर पकड़ा गया:झारखंड का बीटेक पास युवक नौकरी न मिलने पर बना फर्जी इंस्पेक्टर, होटल में फ्री में कमरा लिया; हुआ गिरफ्तार

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद पुलिस ने फर्जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद पुलिस ने फर्जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया।

गाजियाबाद पुलिस ने मंगलवार को फर्जी इनकम टैक्स इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया है। वह पद का रौब दिखाकर होटल में फ्री में कमरा लिए हुए था। होटल मालिक को शक हुआ तो उसने पुलिस को खबर दी। जिसके बाद फर्जीवाड़े का भंडाफोड़ हो गया।

सिहानी गेट थाने के सब इंस्पेक्टर कंवर सिंह के अनुसार, पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद रफीक है। वह मूलरूप से झारखंड में बोकारो का रहने वाला है। वर्तमान में गाजियाबाद में कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम में रह रहा था। आरोपी से फर्जी कागजात, एक फर्जी आईडी कार्ड बरामद हुआ है।

नौकरी न मिलने पर दिखावे को बनाए फर्जी कागजात
पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद रफीक बीटेक पास है। गाजियाबाद में पुराना बस अड्डा स्थित सिटी लॉज होटल में पिछले कई दिन से कमरा लेकर रह रहा था। उसने खुद को इनकम टैक्स में इंस्पेक्टर बता रखा था। बिना रुपए दिए ही कमरे में रह रहा था। कई दिन बीतने के बाद होटल के मालिक को उसकी गतिविधियों पर शक हुआ। होटल मालिक ने इलाके की पुलिस को खबर दी। पुलिस होटल पहुंची और मोहम्मद रफीक के बारे में जांच-पड़ताल की। पता चला कि वह इनकम टैक्स में इंस्पेक्टर नहीं है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि नौकरी न मिलने के कारण समाज में अच्छे दिखावे के लिए उसने फर्जी दस्तावेज बना लिए थे।

खबरें और भी हैं...