गाजियाबाद में मर्डर का LIVE VIDEO:हमलावर ने रोका, एक मिनट बातचीत फिर चाकू से 3 वार, भागने पर पीछे से फेंककर मारा

गाजियाबाद4 दिन पहले

गाजियाबाद में 56 साल के जगदीश की सोमवार सुबह चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। अब इस वारदात का CCTV सामने आया है। देवी जागरण से लौट रहे जगदीश को रास्ते में एक शख्स ने रोका। शराब पिलाने के लिए कहा। मना करने पर चाकू से उन पर तीन वार कर दिए।

जगदीश भागा तो हमलावर ने पीछे से चाकू फेंककर मारा। पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं

पहले बातचीत, फिर मफलर उतारकर जेब से निकाला चाकू

लहूलुहान जगदीश जब भागा तो हमलावर ने पीछे से चाकू फेंककर मारा।
लहूलुहान जगदीश जब भागा तो हमलावर ने पीछे से चाकू फेंककर मारा।

खोड़ा के वंदना एन्क्लेव निवासी जगदीश रविवार रात पड़ोस में देवी जागरण में गए थे। सोमवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे वो जागरण से लौट रहे थे। घर के नजदीक ही एक व्यक्ति ने उन्हें रोक लिया और चाकू से वार कर दिया।

CCTV फुटेज में दिख रहा है कि रास्ते में एक कार खड़ी है। वहीं, उस शख्स ने जगदीश को रोक लिया, उन्हें कार की आड़ में ले गया। फिर कार के आगे ले आया और करीब एक मिनट तक बातचीत की। इसके बाद हमलावर ने गले में डाला हुआ मफलर कार के बोनट पर रखा।

फिर अचानक जेब से चाकू निकाला और जगदीश पर एक के बाद एक 3 वार किए। कई बार चाकू लगने के बाद जगदीश अपने घर की तरफ भागा। इस पर हमलावर ने पीछे से चाकू फेंककर मारा। लहूलुहान हालत में जैसे-तैसे भागते हुए जगदीश घर पहुंचा। इसके बाद परिजन उसे लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल ले गए। जहां जगदीश ने दम तोड़ दिया।

हत्यारोपी को पकड़ने की कोशिश चल रही
मृतक जगदीश के बेटे पंकज ने इस मामले में खोड़ा इलाके के ही रहने वाले विनीत भाटी पर FIR दर्ज कराई है। खोड़ा थाने के इंस्पेक्टर योगेंद्र मलिक ने बताया कि जगदीश और विनीत भाटी दोनों नशे करते थे। पहले भी एक-साथ बैठकर नशा करते थे। संभवत: इसीलिए तड़के साढ़े तीन बजे विनीत भाटी ने जगदीश को रोका और मना करने पर उसको चाकू मार दिए। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं।