गाजियाबाद....सपा विधायक पर मुकदमा दर्ज:7 गोतस्करों को गोली लगने पर विधायक असलम चौधरी बोले- गोली मारने का बदला तेरे बाप से लेकर दिखाऊंगा

गाजियाबाद15 दिन पहले
धौलाना से सपा विधायक असलम चौधरी ने डासना कस्बे में एक कार्यक्रम में भाजपा विधायक को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है।

गाजियाबाद में सात गोतस्करों को पुलिस एनकाउंटर में गोली मारने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। लोनी क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर पहले दिन से एनकाउंटर के पक्ष में खड़े हैं। वहीं, धौलाना क्षेत्र से सपा विधायक असलम चौधरी जेल गए आरोपियों के समर्थन में आ गए हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह नंदकिशोर गुर्जर को सीधे धमकी दे रहे हैं। वीडियो में असलम चौधरी कह रहे हैं- गोली मारने का बदला तेरे बाप से भी लेकर दिखाऊंगा। इस मामले में सपा विधायक पर केस दर्ज हो गया है।

विधायक बोले- अभी बहुत सारा हिसाब-किताब करना है
वायरल वीडियो में विधायक असलम चौधरी ने एक जगह के बारे में बताते हुए कहा कि वहां हमारे मुसलमान भाइयों को मजदूरी तक नहीं करने दे रहे थे, दुकान भी नहीं खोलने दे रहे थे। आज वो मजदूरी पर भी जा रहे हैं और दुकान भी खोल रहे हैं।

विधायक ने कहा, मैं फिर विधायक को कह रहा हूं कि जो सात बेटों को गोली लगवाई है, तेरे बाप से भी इसका बदला मैं लेकर दिखाउंगा। विधायक ने कहा कि अभी बहुत सारा हिसाब-किताब करना है। उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि अगर आपको अपना हिसाब लेना है तो अपने बेटों को खातिम बनाना पड़ेगा। छक्के छुड़ाने हैं। जनवरी के लास्ट हफ्ते में हो या फरवरी के पहले हफ्ते में हो। सपा विधायक का यह वीडियो कस्बा डासना का बताया जा रहा है, जहां स्वागत समारोह वे बोल रहे थे।

11 नवंबर को लोनी बॉर्डर क्षेत्र में एनकाउंटर में 7 गोतस्करों को एक ही पैर में गोली लगी थी।
11 नवंबर को लोनी बॉर्डर क्षेत्र में एनकाउंटर में 7 गोतस्करों को एक ही पैर में गोली लगी थी।

ये है पूरा मामला
11 नवंबर को लोनी बॉर्डर थाने के इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी ने हाजीपुर बेहटा गांव के गोदाम पर छापा मारा। इस दौरान एनकाउंटर में सात गोतस्करों को गोली लगी। सभी युवकों के पैर में एक ही जगह पर गोली लगी थी। इसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई। 13 नवंबर को एसएसपी ने इंस्पेक्टर को चार्ज से हटा दिया। इससे आहत इंस्पेक्टर ने थाने की जनरल डायरी में एक चिट्ठी लिखी। इसमें कहा कि वह चार्ज हटने से आहत हैं और अब नौकरी नहीं करना चाहते। यह चिट्ठी लीक होकर सोशल मीडिया में आ गई। इस पर एसएसपी ने इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया। लोनी क्षेत्र से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर इस मामले में इंस्पेक्टर के पक्ष में खुलकर सामने आ गए। उन्होंने एसएसपी और एसपी देहात पर गंभीर आरोप लगाए। इसे लेकर लगातार बयानबाजी जारी है। अब गोतस्करों के समर्थन में धौलाना से सपा विधायक असलम चौधरी आ गए हैं।

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस एनकाउंटर पर लोनी बॉर्डर थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी को सम्मानित किया था।
भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस एनकाउंटर पर लोनी बॉर्डर थाने पहुंचकर इंस्पेक्टर राजेंद्र त्यागी को सम्मानित किया था।
खबरें और भी हैं...