पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद में आर्डिनेंस फैक्ट्री कर्मी की हत्या:चेहरे पर मास्क लगाकर पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, चाचा की हत्या, भतीजा घायल

गाजियाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुधवार सुबह आर्डिनेंस फैक्ट्री के एक कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह मामला मुरादनगर इलाके का है। यहां घर में घुसकर ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के कर्मचारी ऋषि चौधरी पर गोलियां बरसाईं गई। फायरिंग में ऋषि की मौके पर मौत हो गई। जबकि उनका भतीजा घायल हुआ है। भतीजे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अफसर मौके पर हैं और मामले की तफ्तीश कर रहे हैं।

पहले बातचीत, फिर फायरिंग
घटनाक्रम मुरादनगर थाना क्षेत्र में उलखलारसी गांव का है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार दो युवक आए। दोनों के चेहरे पर मास्क लगे हुए थे। ऋषि चौधरी के साथ उनका भतीजा सुमित भी घर के बरामदे में बैठे हुए थे। बाइक सवारों ने पहले उनसे बातचीत की। इस दौरान किसी बात पर विवाद हुआ और फिर बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से ऋषि चौधरी की मौके पर मौत हो गयी, जबकि सुमित घायल हो गया। सुमित को गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जिस तरह से कई राउंड फायरिंग हुई, उससे हत्या में पिस्टल के प्रयुक्त होने का अंदेशा है।

बरामदे में बिखरा था खून
वारदात की खबर मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। तत्काल मुरादनगर और मोदीनगर थाने की पुलिस समेत सीओ मौके पर पहुंचे। घर के बरामदे में चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मोती नगर शिव ने बताया कि अभी हत्या की ठोस वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। मामले में विस्तृत जांच जारी है।

ब्याज-जमीन विवाद में हत्या का अंदेशा
पुलिस जानकारी में पता चला है कि ऋषि और उनका भतीजा सुमित दोनों ही ब्याज पर पैसा देने का काम भी करते थे। वह प्रॉपर्टी के कागजात बंधक रखकर मोटे ब्याज पर पैसा देते थे। इसके अलावा जमीन के विवाद में भी उनका हस्तक्षेप रहता था। ऋषि मूल रूप से नूरनगर गांव का रहने वाला था। नूरपुर में पूर्व में जमीन के विवाद में कई मर्डर हो चुके हैं। पुलिस को अंदेशा है कि ब्याज या जमीन के विवाद में यह हत्या हो सकती है।

खबरें और भी हैं...