गाजियाबाद में ट्रक से कुचलकर मां-बेटी की मौत:मोदीनगर में हादसे के विरोध में लोगों का हंगामा, हाईवे पर शवों को रखकर लगाया जाम; विधायक के खिलाफ की नारेबाजी

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोदीनगर में ट्रक ने बाइक को कुचल दिया। इस हादसे में मां-बेटी की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने खूब हंगामा किया। - Dainik Bhaskar
मोदीनगर में ट्रक ने बाइक को कुचल दिया। इस हादसे में मां-बेटी की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने खूब हंगामा किया।

गाजियाबाद-मेरठ हाईवे पर बुधवार को तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम करके हंगामा किया। उन्होंने मौके पर पहुंची भाजपा विधायक मंजू सिवाच को खूब खरी-खोटी सुनाई। जैसे-तैसे हंगामा शांत हो सका।

हादसे में मां बेटी की मौत,पति घायल

मुजफ्फरनगर जिले में गांव कुकड़ा निवासी सुरेंद्र, पत्नी मंजू (45) साल और पुत्री प्रिया के साथ मोदीनगर की चूना भट्ठी कॉलोनी स्थित ससुराल में आए थे। ससुराल से बुधवार सुबह तीनों बाइक से वापस मुजफ्फरनगर जा रहे थे। गाजियाबाद-मेरठ हाईवे पर मोदीनगर कस्बे में भगवान गंज मंडी कट के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को कुचल दिया। हादसे में मंजू-प्रिया की मौत हो गई और सुरेंद्र घायल हो गए।

पूर्व विधायक ने मुआवजा की मांग की

हादसे के विरोध में लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। हंगामा करना शुरू कर दिया। मौके पर मोदीनगर की विधायक मंजू सिवाच पहुंची। लोगों ने विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। पूर्व विधायक सुदेश शर्मा ने पीड़ित परिवार के लिए 20 लाख रुपये मुआवजा और एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग की। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने पहुंचकर जैसे-तैसे हंगामा शांत कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खबरें और भी हैं...