दिल्ली से युवक का अपहरण कर गाजियाबाद में हत्या:वकील से मिलने के बहाने कार में डालकर ले गए, शराब पिलाने के बाद डंडे से पीटकर हत्या, दो दोस्त गिरफ्तार

गाजियाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली से अगवा युवक की हत्या में गाजियाबाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
दिल्ली से अगवा युवक की हत्या में गाजियाबाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली से दो अगस्त को अगवा हुए युवक के मामले में गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार को सनसनीखेज खुलासा किया है। युवक को पहले शराब पिलाई, फिर डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या करके शव को एक खेत में दबा दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर लाश बरामद कर ली है।

दो अगस्त को घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त

गाजियाबाद में टीला मोड़ थाने के प्रभारी ओमप्रकाश आर्य ने बताया कि दिल्ली के हर्स विहार निवासी किशन को दो अगस्त को उसके दोस्त गजेंद्र, राहुल उर्फ गोरिल्ला, बिल्लू और राजन बहला-फुसलाकर घर से कार में ले आए। इसके बाद किशन घर नहीं लौटा। उसके भाई भवानी शंकर ने चार अगस्त को थाना टीला मोड़ पर चारों युवकों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार का इस मामले में नामजद आरोपी गजेंद्र और राहुल उर्फ गोरिल्ला निवासी हर्स विहार नई दिल्ली को हिंडन फ्लाईओवर भनेड़ा से गिरफ्तार कर लिया।

बदतमीजी से तंग आकर कर दी हत्या

पूछताछ में पुलिस को जानकारी हुई कि करीब सात-आठ साल पहले किशन, राहुल गोरिल्ला, राजन और बिल्लू ने मिलकर कन्नू नामक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। इस मामले में सभी आरोपी गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद से जेल गए थे। जेल में उनकी मुलाकात मुकीमपुर निवासी गजेंद्र से हुई। पुलिस के अनुसार, किशन पिछले कुछ दिनों से राहुल गोरिल्ला से बदतमीजी कर रहा था। इसके चलते राहुल ने गजेंद्र संग मिलकर किशन की हत्या की प्लानिंग बनाई।

खेत से बरामद कराई लाश

दो अगस्त को सारे आरोपी पुराने मर्डर केस में वकील से मिलने की बात कहकर किशन को कार से ले आए। गगन विहार दिल्ली क्षेत्र में शराब पिलाई। ओक्सी होम्स के पीछे ले जाकर उसकी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव को मुकीमपुर गांव के जंगल में एक खेत में दबा दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर लाश बरामद कर ली। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो डंडे, फावड़ा बरामद कर लिया है।

खबरें और भी हैं...