व्यापारी की हत्या में तीन आरोपी गिरफ्तार:गाजियाबाद में बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की हत्या का खुलासा, पिटाई का बदला लेने के लिए एक लाख रुपये देकर कराया कत्ल

गाजियाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद पुलिस ने 18 अगस्त को हुई व्यापारी धर्मेंद्र की हत्या में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद पुलिस ने 18 अगस्त को हुई व्यापारी धर्मेंद्र की हत्या में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में 18 अगस्त को हुई बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर की हत्या का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने पिटाई का बदला लेने के लिए यह हत्या की।

लोनी बॉर्डर क्षेत्र में प्रिया धर्म कांटे के पास बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर धर्मेंद्र की दुकान है। 18 अगस्त की देर शाम बाइक सवार दो युवकों ने धर्मेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। स्थानीय लोगों के अनुसार, हत्यारोपी परिचित थे।

इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्र ने बताया कि इस केस में आकाश पंडित निवासी जवाहर नगर, आशीष राठी उर्फ छोटू निवासी न्यू विकासनगर लोनी बॉर्डर और नवाब उर्फ चुन्नू निवासी बदरपुर ट्रोनिका सिटी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद हुई है। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी जौहरीपुर एन्क्लेव मेट्रो स्टेशन के नजदीक से हुई है।

चुन्नू के कहने पर कर दी हत्या

पूछताछ में आकाश पंडित और आशीष राठी ने बताया कि धर्मेंद्र ने उन्हें सभी के सामने कई दफा पीटा था और बेइज्जत किया था। इसी बेइज्जती का बदला लेने के लिए उन्होंने धर्मेंद्र को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बनाई थी। इधर, नवाब उर्फ चुन्नू भी धर्मेंद्र से परेशान आ गया था। नवाब ने आकाश-आशीष को एक लाख रुपये में हत्या करने का ठेका दिया। यह भी कहा कि हत्या के बाद वह दोनों की जमानत करा देगा। चुन्नू के कहने पर दोनों ने व्यापारी की हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं...