गाय से गंदा काम करने में ई-रिक्शा चालक गिरफ्तार:चारा डालने पहुंचा था शोएब, अकेला पाकर करने लगा गंदा काम; पुलिस ने दर्ज किया पशु क्रूरता का मुकदमा

गाजियाबादएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद की मसूरी थाना पुलिस ने आरोपी शोएब पर पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद की मसूरी थाना पुलिस ने आरोपी शोएब पर पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में पुलिस ने एक ई-रिक्शा चालक शोएब को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने गाय के साथ ‘गंदा काम’ किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में केस दर्ज कर लिया है।

मसूरी थाना क्षेत्र के ग्राम पूठी निवासी सुमित ने बताया कि रक्षाबंधन मनाने के लिए 22 अगस्त को वह अपनी ससुराल गया था। उसके पीछे शोएब नाम का लड़का ई-रिक्शे में चारा लेकर उसके घेर में पहुंचा। आरोप है कि शोएब ने गाय को अकेला देखकर उसके साथ गंदा काम किया।

मौके पर सुमित का छोटा भाई पहुंच गया और उसने शोएब को रंगे हाथों दबोच लिया। शोएब वहां से छूटकर भाग निकला। 23 अगस्त को सुमित ने शोएब निवासी डासना के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा-11 में केस दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि आरोपी शोएब को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

मेरठ में भी आया था ऐसा मामला

करीब दो महीने पहले मेरठ जनपद के जानी थाना क्षेत्र में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। एक व्यक्ति को भैंस के साथ गंदा काम करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। प्रत्यक्षदर्शी के तौर पर कुछ लोगों के बयान भी दर्ज किए गए थे।

खबरें और भी हैं...