गाजियाबाद में स्क्रैप कारोबारी के घर एक करोड़ की चोरी:कारोबारी दुकान पर थे और पत्नी गई थीं भैयादूज मनाने, चोरों ने पूरा घर खंगाला

गाजियाबाद22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में चोरों ने सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए शनिवार को दिनदहाड़े स्क्रैप कारोबारी के घर करोड़ों रुपये की चोरी कर ली। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद में चोरों ने सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए शनिवार को दिनदहाड़े स्क्रैप कारोबारी के घर करोड़ों रुपये की चोरी कर ली।

गाजियाबाद के नगर कोतवाली क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने शनिवार को दिनदहाड़े स्क्रैप कारोबारी मुकेश गुप्ता का घर खंगाल डाला। पूरा परिवार भैयादूज मनाने रिश्तेदारी में गया था। पीछे से घर में घुसे चोरों ने करीब एक करोड़ रुपये का सामान चुरा लिया। वारदात का खुलासा न होने पर व्यापारियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है। पुलिस के अफसरों ने मौका मुआयना किया। खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।
11 से 2 बजे के बीच हुई वारदात
नगर कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर स्थित चंद्रपुरी में स्क्रैप कारोबारी मुकेश गुप्ता का मकान है। सुबह करीब 11 बजे मुकेश गुप्ता हापुड़ रोड स्थित स्क्रैप शॉप पर गए थे। जबकि पत्नी अपने बच्चों को लेकर भैयादूज मनाने के लिए एक रिश्तेदारी में गई थीं। मुकेश दोपहर करीब 2 बजे लौटे तो उन्हें घर के ताले टूटे मिले। पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त था। अलमारियां भी खुली हुई थीं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, चोर कैश, जेवरात ले गए हैं। इसकी कीमत करीब एक करोड़ रुपये से ज्यादा बताई गई है।
वारदात के खुलासे में क्राइम ब्रांच लगाई
सूचना पर एसपी सिटी निपुण अग्रवाल और राज्यमंत्री अतुल गर्ग के प्रतिनिधि राजेंद्र कुमार मौके पर पहुंच गए। भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने पुलिस के आला अधिकारियों को फोन करके घटना की सूचना दी और जल्द खुलासे की मांग की। फोरेंसिक टीम मौके पर आ गई है। क्राइम ब्रांच को भी वारदात के खुलासे में लगाया गया है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। वारदात को लेकर व्यापारिक संगठनों में आक्रोश है। एसपी सिटी का कहना है कि कई टीमें इसके खुलासे पर काम कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...