गाजियाबाद...दो शोरूम से 70 लाख के मोबाइल चोरी:नवयुग मार्केट पुलिस चौकी के पास हुई चोरी, व्यापारियों का हंगामा; पुलिस को मेवात गैंग पर शक

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में चोरों ने दो मोबाइल शोरूमों के शटर उखाड़कर 70 लाख के फोन चुरा लिए। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद में चोरों ने दो मोबाइल शोरूमों के शटर उखाड़कर 70 लाख के फोन चुरा लिए।

गाजियाबाद में दो शोरूमों से 70 लाख रुपए के मोबाइल चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरों ने मंगलवार देर रात नवयुग मार्केट पुलिस चौकी के पास घटना को अंजाम दिया। तीसरे शोरूम में भी चोरी का प्रयास किया गया।

बुधवार सुबह मामले जानकारी होने पर व्यापारियों ने हंगामा किया। पुलिस का शक मेवात गैंग पर है, जो इस तरह की चोरियां करता है।

नवयुग मार्केट में दुर्गा भाभी चौक के पास सुमित त्यागी के मोबाइल प्लानेट नाम से दो शोरूम हैं। मंगलवार रात चोरों ने लोहे की रॉड से दोनों शोरूम के शटर तोड़ दिए। इसके बाद चोर अंदर घुस गए और आराम से चोरी की। बुधवार सुबह जब इसकी जानकारी हुई, तो व्यापारी इकट्ठा होना शुरू हो गए। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे।

चोरी हुए मोबाइलों की कीमत करीब 70 लाख रुपए बताई गई है।
चोरी हुए मोबाइलों की कीमत करीब 70 लाख रुपए बताई गई है।

फोरेंसिक टीम ने फुट-फिंगर प्रिंट लिए व्यापारियों ने बताया कि मंगलवार को साप्ताहिक बंदी के चलते दुकानें बंद रहती हैं। इसलिए रात में बाजार में ज्यादा चहल-पहल नहीं रही होगी। चोरों ने इसका फायदा उठाया और शोरूमों के अंदर घुस गए। पीड़ित व्यापारी सुमित गर्ग के अनुसार, दोनों शोरूमों से करीब 70 लाख रुपए के मोबाइल चोरी हुए हैं। पुलिस की फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर छानबीन की और कुछ फिंगर व फुट प्रिंट लिए हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी देखी जा रही है। मुरादनगर में भी दो दुकानों के ताले तोड़े कस्बा मुरादनगर में रेलवे रोड पुलिस चौकी के नजदीक निखिल की मोबाइल शॉप है। देर रात चोरों ने इसका ताला तोड़कर लाखों का सामान चुरा लिया। इसके कुछ ही दूरी पर सौरभ जैन की दवा शॉप है। चोरों ने इसका एक शटर तोड़ दिया, लेकिन दूसरा शटर नहीं तोड़ पाए। इससे यहां चोरी होने से बच गई।

खबरें और भी हैं...