पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजियाबाद में दिन निकलते ही महिला को गोली मारी:साहिबाबाद मंडी के सामने ऑटो से उतरते ही हेलमेट पहने व्यक्ति ने गोली मारी, पति-बेटे पर वारदात करने का आरोप

गाजियाबाद18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में साहिबाबाद मंडी के सामने सुबह एक महिला को गोली मार दी गई। इसका आरोप उसके पति व बेटे पर है। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद में साहिबाबाद मंडी के सामने सुबह एक महिला को गोली मार दी गई। इसका आरोप उसके पति व बेटे पर है।

गाजियाबाद में साहिबाबाद मंडी के सामने मंगलवार सुबह एक महिला को गोली मार दी गई। गोली कंधे में लगी है। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालत खतरे से बाहर बताई गई है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, यह घटनाक्रम इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में साहिबाबाद मंडी के सामने सुबह करीब आठ बजे हुआ। महिला ने अपने पति और बेटे पर ही गोली चलाने का आरोप लगाया है।

महिला का पति-बेटे से चल रहा विवाद

इंदिरापुरम एसएचओ संजय पांडेय ने बताया कि नंदग्राम में त्यागी मार्केट घुकना निवासी बेबी चौधरी घर से साहिबाबाद मंडी जाने के लिए आई थी। जैसे ही वह प्रह्रलादगढ़ी कट के पास ऑटो से उतरी तो हेलमेट पहने एक व्यक्ति आया और गोली मार दी। गोली महिला के बाएं कंधे पर लगी है। उसे अटलांटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ने अपने पति व बेटे पर गोली मारने का आरोप लगाया है। एसएचओ ने बताया कि मामला पारिवारिक है। प्रकरण की गहनता से जांच की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है।

बेटे ने मां पर कराया था हमले का मुकदमा

बेबी चौधरी के बेटे उत्तम चौधरी ने 8 फरवरी 2021 को अपनी मां बेबी सहित बिल्केलू भैंसला उर्फ विजय भैंसला व विशाल गुर्जर खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट थाना नंदग्राम में दर्ज कराई थी। उत्तम के अनुसार, वह 22 दिन से अपने घर से बाहर था। 7 फरवरी को वह झार गया तो मां के कहने पर दोनों युवकों ने उस पर दो राउंड फायर किए। इसमें वह बाल-बाल बच गया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में बेबी चौधरी को कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल चुकी थी।

खबरें और भी हैं...