गाजियाबाद...हैंडलूम शोरूम मालिक से आठ हजार लूटे:मुरादनगर में बदमाशों का दिनदहाड़े शोरूम पर धावा, इंदिरापुरम में सोने की चेन लूटी

गाजियाबाद23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद में इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसा खंड दो में बदमाशों ने राह चलते व्यक्ति से सोने की चेन लूट ली। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद में इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसा खंड दो में बदमाशों ने राह चलते व्यक्ति से सोने की चेन लूट ली।

त्यौहारों पर चुस्त-दुरुस्त सुरक्षा व्यवस्था का दावा करने वाली गाजियाबाद पुलिस की शनिवार को पोल खुल गई। बदमाशों ने मुरादनगर कस्बे में दिनहदाड़े हैंडलूम शोरूम पर धावा बोलकर करीब आठ हजार रुपये लूट लिए। एक अन्य वारदात में बदमाशों ने राह चलते व्यक्ति के गले से सोने की चेन लूट ली और थैला लूटने का प्रयास किया।
व्यापारियों ने खुलासे के लिए दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम
कस्बा मुरादनगर में बस स्टैंड के नजदीक हैंडलूम कारोबारी रामअवतार अग्रवाल का नैनी क्रिएशन के नाम से दूसरा शोरूम है। शनिवार सुबह करीब 11 बजे बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश शोरूम पर ग्राहक बनकर पहुंचे। किसी को आभास नहीं था कि वे बदमाश हो सकते हैं। अंदर आते ही उन्होंने दुकानदार की कनपटी पर पिस्टल लगा दी और गल्ले से आठ हजार रुपये निकलवा लिए। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। सुबह के वक्त गल्ले में ज्यादा कैश नहीं होने की वजह से बड़ी लूट नहीं हो पाई। पश्चिमी उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंघल ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर 24 घंटे में खुलासा नहीं हुआ तो मुरादनगर थाने का घेराव होगा।
सोने की चेन लूटी, थैला लूटने का प्रयास
उधर, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अहिंसा खंड-दो में शुक्रवार रात करीब आठ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक व्यक्ति से सोने की चेन लूट ली। यह व्यक्ति हाथ में थैला लटकाकर मोबाइल पर बातचीत करता हुआ जा रहा था। पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए। गले से सोने की चेन झपट ली। इसके बाद हाथ से थैला भी छीनने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। पीड़ित शोर मचाता हुआ बाइक के पीछे भागा, मगर बदमाश हाथ नहीं आए। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

खबरें और भी हैं...