गाजियाबाद...युवक की पिटाई करने वाला दरोगा गिरफ्तार:बार बालाओं की डांस पार्टी में हुआ था विवाद, SSP ने किया सस्पेंड

गाजियाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी दरोगा जितेंद्र गौतम को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया। - Dainik Bhaskar
आरोपी दरोगा जितेंद्र गौतम को एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया।

गाजियाबाद में एक सबइंस्पेक्टर को मारपीट करने और धमकी देने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया। आरोप है एक फ्लैट में बार बालाओं की डांस पार्टी के आयोजन को लेकर विवाद हो गया था। इसमें दरोगा व उसके साथियों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई की। पुलिस की गोपनीय जांच में पता चला कि पार्टी आयोजन में दरोगा की भूमिका थी। एसएसपी ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है।

ट्रांसपोर्टर के फ्लैट पर हुई थी पार्टी
मसूरी थाना क्षेत्र में अध्यात्मिक नगर पुलिस चौकी के सामने एक सोसाइटी है। इसमें ट्रांसपोर्टर का फ्लैट है। इस फ्लैट में दिवाली से 2 दिन पहले एक पार्टी हुई थी। जिसमें ट्रांसपोर्टर, दरोगा जितेंद्र गौतम और उके कुछ दोस्त मौजूद थे। इसमें 2 बार बालाओं को डांस करने के लिए बुलाया गया। इसी दौरान किसी बात पर विवाद हुआ। दरोगा व उसके साथियों ने पार्टी में मौजूद इमरान की बुरी तरह पिटाई कर दी।

लड़कियों से गंदा काम करने का बना रहे थे दबाव
पूरा मामला किसी तरह पुलिस अफसरों के पहुंच गया। एसएसपी पवन कुमार के निर्देश पर सीओ आकाश पटेल ने गोपनीय जांच की। पता चला कि पार्टी के आयोजन और पिटाई में दरोगा की भूमिका थी। यह बात भी सामने आई कि इस फ्लैट पर दरोगा ही ज्यादातर रहता है।

इमरान से पुलिस ने पिटाई की वजह पूछी, तो चौंकाने वाली सामने आई। उसने बताया कि दरोगा व अन्य लोग डांस करने आई लड़कियों से रेप करना चाहते थे। लड़कियों ने ऐसा करने से मना कर दिया। इमरान ने तब लड़कियों का साथ दिया। इस पर उसकी पिटाई की गयी।

दरोगा सस्पेंड, सीओ को सौंपी जांच
इस पूरे मामले में शनिवार को थाना मसूरी में सब इंस्पेक्टर जितेंद्र गौतम और 4-5 अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने दरोगा जितेंद्र गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि दरोगा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए पूरे केस की जांच सीओ आकाश पटेल को दी गई है।

खबरें और भी हैं...