छेड़छाड़ पर युवती के भाई को चाकुओं से गोदा:डासना से शॉपिंग करने गाजियाबाद गईं दो बहनों से छेड़छाड़, तनाव के मद्देनजर पुलिस तैनात

गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के कस्बा डासना में एक युवक को चाकू मारे गए हैं। घायल अवस्था में उसको MMG हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद के कस्बा डासना में एक युवक को चाकू मारे गए हैं। घायल अवस्था में उसको MMG हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

गाजियाबाद के डासना में शुक्रवार देर रात बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक को चाकुओं से गोद दिया गया। गंभीर हालत में उसको MMG हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। तीन युवकों पर चाकू मारने का आरोप है। पुलिस जांच कर रही है। डासना के मोहल्ला कुरैशियान निवासी दो बहनें शुक्रवार को शॉपिंग करने के लिए गाजियाबाद गई थीं।

आरोप है कि इसी मोहल्ले के कुछ युवकों ने उनका डासना से गाजियाबाद तक पीछा किया। फिर छेड़छाड़ भी की। दोनों बहनों ने घर पर आकर पूरा वाकया परिजनों को बताया। लड़कियों के पिता ने आरोपियों के घर पर पहुंचकर आपत्ति दर्ज कराई। वहां पर आरोपियों ने उनसे अभद्रता कर दी। इसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

बताया जा रहा है कि लड़कियों के भाई आसिफ को एक आरोपी ने कई जगह चाकू मार दिए। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। वारदात करके आरोपी फरार हो गए। पीड़िता के दूसरे भाई ने जुनैद, उवैस और समीर पर चाकू मारने का आरोप लगाया है। फिलहाल तनाव के मद्देनजर पुलिस फोर्स मोहल्ला कुरैशियान में तैनात कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...