छात्रों को गाड़ी ने हवा में उड़ाया, VIDEO:गाजियाबाद में बीच सड़क पर भिड़े छात्र, तभी कार ने मारी टक्कर

गाजियाबाद2 महीने पहले

गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के हाईटेक कॉलेज के बाहर बुधवार को दो छात्र गुटों में झगड़ा हो गया। सड़क पर ही जमकर लात-घूसे चले। इसी दौरान एक कार ने आपस में लड़ रहे छात्रों को टक्कर मार दी। इससे छात्र हवा में उछल कर सड़क पर गिर गए। इसका वीडियो सामने आया है।

वीडियो में दिख रहा है कि बीच सड़क पर बड़ी संख्या में छात्र आपस में लड़ रहे हैं। इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार आती है और दो छात्रों को टक्कर मार देती है। टक्कर से दोनों छात्र हवा में उछल कर सड़क पर गिर जाते हैं। इस दौरान गाड़ी का अगला शीशा भी टूट जाता है।

कार की टक्कर के बाद हवा में उछलता छात्र।
कार की टक्कर के बाद हवा में उछलता छात्र।

बताया जा रहा है कि हाईटेक कॉलेज के बाहर बुधवार को जिन दो गुटों में लड़ाई हुई। उसमें कुछ वर्तमान और कुछ पास आउट छात्र थे। वर्चस्व को लेकर दोनों गुटों में कुछ विवाद हुआ और फिर सड़क पर ही जमकर मारपीट होने लगी। इससे सड़क पर अव्यवस्था का माहौल बन गया और गाड़ियां जहां-तहां रुक गईं।

टक्कर लगने के बाद गाड़ी की बोनट पर छात्र गिर जाता है।
टक्कर लगने के बाद गाड़ी की बोनट पर छात्र गिर जाता है।

हिरासत में लेकर लड़कों से पूछताछ की जा रही-SP
SP देहात डॉक्टर ईरज राजा ने कहा, "मामला संज्ञान में आया है। इस संबंध में तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ लड़कों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है और जिस गाड़ी ने हादसा किया है, उसको सीज कर दिया गया है।"

खबरें और भी हैं...