गाजियाबाद में हादसे में महिला समेत 3 की मौत:बेकाबू एंबुलेंस ने तीन बाइकों को रौंदा, पुलिस बोली- नशे में था ड्राइवर

गाजियाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में अनियंत्रित एंबुलेंस की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में अनियंत्रित एंबुलेंस की चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई।

गाजियाबाद में 24 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा सड़क हादसा रविवार देर रात हुआ। तेज रफ्तार अनियंत्रित एंबुलेंस ने तीन बाइकों को कुचल दिया। इस हादसे में एक महिला और दो युवकों की मौत हो गई। एक बच्चा समेत दो लोग घायल हैं।

CM योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा शांति की कामना करते हुए परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। CM ने घायलों का पर्याप्त इलाज कराने और डीएम-एसएसपी को मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया है।

डीपीएस तिराहे के नजदीक हुआ हादसा
यह हादसा विजयनगर थाना क्षेत्र में सिद्धार्थ विहार चौराहा स्थित डीपीएस के पास हुआ। इंस्पेक्टर योगेंद्र मलिक ने बताया, मृतकों की पहचान मनमोहन निवासी गांव मई, ऋषिपाल निवासी बिहारीपुरा और राजकुमारी निवासी पतवाड़ी बिसरख के रूप में हुई है। मनमोहन और ऋषिपाल एक बाइक पर थे। जबकि दूसरी बाइक पर राजकुमारी अपने बच्चे और पति संग दूसरी बाइक पर कहीं जा रही थी।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस हादसे पर दुख जताते हुए डीएम-एसएसपी को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है।
मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस हादसे पर दुख जताते हुए डीएम-एसएसपी को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है।

नशे में था एंबुलेंस का ड्राइवर
इंस्पेक्टर ने बताया, प्रथम दृष्टया एंबुलेंस ड्राइवर नशे में लग रहा था। उसको कस्टडी में ले लिया गया है। अभी ड्राइवर से पूछताछ नहीं की गई है। हादसे के वक्त एंबुलेंस खाली थी। हादसा कैसे हुआ, अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है। हालांकि फौरी तौर पर यह माना जा रहा है कि ड्राइवर के नशे में होने की वजह से ये हादसा हो सकता है। इंस्पेक्टर ने बताया कि इस हादसे में एक बच्चा और युवक घायल हुए हैं। अस्पताल में उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी है।

क्रेन से हटवाई बाइक और एंबुलेंस
हादसे के बाद मौके पर इकट्ठा हुए लोगों ने बताया कि ये एबुलेंस हाईवे पर अनियंत्रित ढंग से चल रही थी। स्पीड भी काफी तेज थी। रास्ते में कई लोग इससे टकराने से बाल-बाल बचे। यह भी पता चला है कि इस हादसे से पहले एंबुलेंस ड्राइवर ने रास्ते में कई लोगों को टक्कर मारी थी। फिलहाल पुलिस ने क्षतिग्रस्त हुई तीनों बाइकों और एंबुलेंस को सड़क से हटवा दिया है।