प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में 2 बदमाश गिरफ्तार:गाजियाबाद में बाइक से गिराकर गोलियों से भून डाला था, 15 साल पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए जेल में बनाई थी प्लानिंग

गाजियाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अगरौला गांव के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर दिनेश कुमार 9 सितंबर को बाइक से पचायरा गांव स्थित प्लॉटिंग साइट पर जा रहे थे। - Dainik Bhaskar
अगरौला गांव के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर दिनेश कुमार 9 सितंबर को बाइक से पचायरा गांव स्थित प्लॉटिंग साइट पर जा रहे थे।

गाजियाबाद में 9 सितंबर को प्रॉपर्टी डीलर दिनेश कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार रात 11 बजे सपना तिराहे से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पता चला है कि हत्या की साजिश जेल में रची गई थी। इस वारदात को बागपत-हरियाणा के शूटरों ने अंजाम दिया था। घटना के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी।

बाइक से गिरते ही गोलियों से भूना

अगरौला गांव के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर दिनेश कुमार 9 सितंबर को बाइक से पचायरा गांव स्थित प्लॉटिंग साइट पर जा रहे थे। बदमाशों ने रास्ते में उनकी बाइक को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया था। उसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। पुलिस घटना के बाद से बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।

इस मामले में पुलिस ने रविवार रात में अगरौला के रहने वाले मदन उर्फ बच्ची और बागपत के नूरपुर गांव के रहने वाले गौरव उर्फ लड्डू गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल तमंचा,कारतूस, पिस्टल, बाइक बरामद हुई है। बरामद हुई बाइक की लूट का मामला दिल्ली क्राइम ब्रांच में दर्ज है।

पुरानी रंजिश में हुई हत्या

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि अगरौला गांव के ही दीपक व मदन से दिनेश कुमार की पुरानी रंजिश चली आ रही थी। इसका बदला लेने के लिए जेल में बंद दीपक ने दिनेश का मर्डर करने का प्लान बनाया था। बाद में मदन और गौरव समेत मुन्ना उर्फ राजे, सीटू सिकरानी, अजब सिंह व एक अन्य हरियाणा के व्यक्ति ने दिनेश की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि, 15 साल पहले दीपक और दिनेश के परिवार एकसाथ रहते थे। दिनेश ने किसी बात पर दीपक को थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद दोनों परिवार अलग-अलग रहने लगे। दीपक ने वर्चस्व बनाने के लिए घटनाएं करनी शुरू कर दी। फिलहाल वह फायरिंग के मामले में जेल में बंद है, वहीं से उसने दिनेश की हत्या की प्लानिंग की थी।

खबरें और भी हैं...