रक्षा मंत्रालय अफसर का बेटा रेल पटरी पर मृत मिला:दोस्तों से मिलने गाजियाबाद से गया था दिल्ली, बाइक-मोबाइल गायब मिले

गाजियाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में तीन नवंबर को सौरभ की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसकी लाश दिल्ली में मिली है। - Dainik Bhaskar
गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम में तीन नवंबर को सौरभ की मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसकी लाश दिल्ली में मिली है।

रक्षा मंत्रालय में तैनात अधिकारी के लापता बेटे का शव दिल्ली में रेल पटरी पर मिला है। पिता ने दोस्तों पर हत्या करने और हादसा दिखाने के लिए लाश को रेल पटरी पर फेंकने का आरोप लगाया है। गाजियाबाद पुलिस फिलहाल दिल्ली पुलिस की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

गाजियाबाद में इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञानखंड में रहने वाले हीरा सिंह रक्षा मंत्रालय में बतौर सहायक खंड अधिकारी हैं। उनका बेटा सौरभ सिंह (22 साल) बीकॉम का छात्र था। 31 अक्टूबर को वो दिल्ली के विनोद नगर में रहने वाले दोस्तों के पास गया था और फिर घर नहीं लौटा। हीरा सिंह ने तीन नवंबर को इंदिरापुरम थाने में बेटे के लापता होने की सूचना दर्ज कराई थी।

दिल्ली के गणेशनगर इलाके में पटरी पर मिली लाश
गाजियाबाद पुलिस इस केस की जांच कर रही थी। इस दौरान बुधवार को खबर मिली कि एक अज्ञात लाश दिल्ली के गणेशनगर क्षेत्र में रेल पटरी पर मिला था। गाजियाबाद पुलिस ने गणेशनगर GRP से संपर्क साधा। यहां शव पोस्टमार्टम हाउस में रखा होने की जानकारी मिली। परिजन जब मोर्चरी पहुंचे तो उन्होंने शव की शिनाख्त सौरभ सिंह के रूप में की।

दोस्तों पर पीटकर हत्या करने का शक
हीरा सिंह का कहना है कि उन्हें बेटे के दोस्तों पर ही हत्या करने का शक है। बाद में इसे हादसे का रूप देने के लिए शव को रेल पटरी पर फेंका गया है। हीरा सिंह ने कहा कि उनके बेटे की बाइक और मोबाइल अभी गायब है। इसके अलावा उनका बेटा नशा नहीं करता, जबकि पुलिस ने उसकी जेब में कुछ नशे की पुड़िया जैसा बरामद होने की बात बताई है। इधर, गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि पहले एक बार दिल्ली से पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त हो जाए, उसके बाद उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।