गाजियाबाद में दिनदहाड़े लूट का VIDEO:बदमाश पिस्टल दिखाकर चेन लूट रहे थे, बाइक फिसली तो फायर करते हुए निकल लिए

गाजियाबाद16 दिन पहले

गाजियाबाद के साहिबाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूटने के लिए एक महिला पर पिस्तौल तान दी, लेकिन छीना-झपटी में उनकी बाइक फिसल गई। बदमाश तुरंत उठे और हवा में दो राउंड फायर करते हुए फरार हो गए। इस घटना का वीडियो हाईराइज बिल्डिंग में खड़े एक व्यक्ति ने बना लिया। घटना शुक्रवार दोपहर 3 बजे की है, जिसका वीडियो शनिवार को सामने आया।

पीड़ित ने नहीं की शिकायत, पुलिस ने वीडियो का लिया संज्ञान

प्रॉपर्टी डीलर अवधेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार दोपहर दिल्ली से 2 पुरुष और 2 महिलाएं प्रॉपर्टी देखने आए थे। उन्हें शालीमार गार्डन स्थित वृंदावन ग्रीन सोसाइटी में प्रॉपर्टी दिखाई। इसके बाद पूरा परिवार वापस जाने के लिए कार के नजदीक पहुंचा, तभी बाइक सवार 2 नकाबपोश बदमाश आ गए। दोनों ने हेलमेट पहने हुए थे। उनके हाथ में हथियार थे।

बदमाशों ने चलती बाइक से एक महिला से चेन लूटने का प्रयास किया। इस दौरान बाइक फिसल गई। इस बीच एक बदमाश ने बाइक उठाई और दूसरे ने हथियार दिखाकर सबको आतंकित किया। इसके बाद वह बाइक से फरार हो गए। चूंकि लूट नहीं हुई थी, इसलिए पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत नहीं की। हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। उसने बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

सपा ने कहा- अपराध में यूपी नंबर वन
समाजवादी पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह वीडियो ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा गया। ट्वीट में लिखा है- 'अपराध में यूपी नंबर वन। गाजियाबाद में चेन छीनने में नाकाम चोर लोगों से घिरने के बाद बंदूक दिखाकर आराम से फरार हो गए। उत्तर प्रदेश के लॉ एंड ऑर्डर का यह हाल है। सड़कों पर आम आदमी सुरक्षित नहीं रह गया है। नहीं चाहिए ऐसी भाजपा सरकार'।