• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ghaziabad
  • Ghaziabad Double Murder Case Latest Updates। While Sleeping On The Bed In Tronica City Area, Both Of Them Were Attacked With Sharp Weapons, Came Out From Stomach To Intestine

पिता और 8 साल के बेटे की गला काटकर हत्या:गाजियाबाद में सोते समय दोनों पर धारदार हथियार से हुए ताबड़तोड़ हमले, पेट से आंत तक बाहर आ गई, पत्नी मायके में थी

गाजियाबादएक महीने पहले
हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से साक्ष्य जुटाए हैं।

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बुधवार देर रात पिता-पुत्र की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने दोनों के शरीर पर ताबड़तोड़ इतने वार किए कि पेट से आंत तक बाहर निकल आई। पत्नी मायके में थी। हत्या की खबर पाकर वह लौट आई है। फिलहाल पुलिस मौके पर है और जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम से साक्ष्य जुटाए हैं।

बिस्तर पर मिले पिता-पुत्र के शव।
बिस्तर पर मिले पिता-पुत्र के शव।

ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में हुई वारदात
दिल दहलाने वाली यह वारदात ट्रोनिका सिटी क्षेत्र के कासिम विहार में हुई। यहां रहने वाले नईमुल (35 साल) अपनी पत्नी और चार बेटे-बेटियों के साथ रहता था। पत्नी साइमा तीन दिन पहले अपने तीन बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी। बुधवार रात घर में पिता नईमुल और बेटाउवैस (8 साल) सो रहे थे। पिता चारपाई पर लेटा था, जबकि बेटा बराबर में लकड़ी के तख्त पर सो रहा था।

गुरुवार सुबह करीब 10 बजे लोगों ने घर का गेट खुला हुआ देखा। लेकिन किसी की आहट नहीं सुनाई दे रही थी। लोगों को अनहोनी का शक हुआ तो लोग घर के भीतर गए। कमरे में नईमुल और उवैस का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। गले और पेट पर धारदार हथियार से प्रहार किए हुए थे। पेट की आंत बाहर निकली हुई थी। खबर पाकर मृतक के अन्य भाई वहां पहुंचे। बताया जा रहा है कि नईमुल का मोबाइल भी गायब है।

पुलिस आसपास वालों से पूछताछ कर रही है।
पुलिस आसपास वालों से पूछताछ कर रही है।

तीन बच्चों को लेकर शादी में गई थी पत्नी
मृतक नईमुल पुराने फर्नीचर को खरीदने-बेचने का काम करता था। मूल रूप से संभल जिले में थाना धनारी क्षेत्र निवासी नईमुल पिछले सात साल से पत्नी साइमा बेटी खुशी और इलमा व बेटे फरहान और उवेश सहित गाजियाबाद की कासिम विहार कॉलोनी में रहता था। तीन दिन पहले साइमा अपनी दोनों बेटी और बेटे फरहान को लेकर मायके गई थी। वहां एक शादी समारोह था। घर पर सिर्फ नईमुल और उवेश मौजूद थे।
पुलिस बोली- हत्या में परिचित का हो सकता है हाथ
गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया, रामबाग चौकी क्षेत्र में पिता-पुत्रों की धारदार हथियार से हत्या की गई है। संभवत: पहले मारपीट हुई और फिर गला रेता गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। लूट का प्रयास जैसा कुछ नहीं दिख रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि कोई जानकार व्यक्ति है, जिसने वारदात की है। जल्द वारदात का खुलासा किया जाएगा।
हत्या की खबर पाकर जुटे लोग

फिलहाल मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा है। ट्रोनिका सिटी थाने की पुलिस मौके पर है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। डबल मर्डर से इलाके में दहशत का माहौल है।

खबरें और भी हैं...