गाजियाबाद...चौथी मंजिल से गिरकर महिला की मौत:इंदिरापुरम में छत पर मोबाइल पर बात कर रही थी महिला, साइड वॉल न होने से नीचे आ गिरी; मौके पर दम तोड़ा

गाजियाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्तिखंड चार में एक बिल्डिंग से गिरकर महिला की मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। - Dainik Bhaskar
इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्तिखंड चार में एक बिल्डिंग से गिरकर महिला की मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में बुधवार रात करीब 10 बजे एक महिला की चौथी मंजिल से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस फिलहाल इसे हादसा मान रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के शक्ति खंड-चार की लेन नंबर-छह में कृष्णा कॉम्प्लेक्स बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर धर्मेंद्र परिवार सहित रहता है।

धर्मेंद्र इसी बिल्डिंग में बतौर गार्ड कार्यरत है। जबकि उसकी 28 वर्षीय पत्नी वर्षा बतौर मेड काम करती थी। बुधवार रात करीब 10 बजे वह चौथी मंजिल से एकाएक नीचे गिर गई। आसास के लोग तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। तब तक डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

इंदिरापुरम थाने के एसएचओ मनीष बिष्ट ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। पता चला कि यह बिल्डिंग ही चार फ्लोर की है। महिला सबसे ऊपर वाले फ्लोर पर मोबाइल पर बातचीत कर रही थी। बिल्डिंग की छत पर साइड वॉल नहीं है। अंधेरे में मोबाइल पर बात करते हुए वह नीचे गिर गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों ने भी इसे हादसा होना बताया है। हालांकि पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...