पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैचलर्स पार्टी में दोस्त को मार डाला:गाजियाबाद में शादी से पहले दूल्हे ने दोस्तों को पार्टी दी, शराब पीने के बाद गोली चली और एक की मौत; अस्पताल में बॉडी छोड़कर भागे दोस्त

गाजियाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के पिता ने बेटे के दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। (फाइल फोटो : सूरज राय) - Dainik Bhaskar
मृतक के पिता ने बेटे के दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। (फाइल फोटो : सूरज राय)

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मंगलवार रात बैचलर्स पार्टी में गोली लगने से एक युवक की जान चली गई। मृतक के पिता का आरोप है कि उसके दोस्तों ने ही उसे मार डाला और शव को अस्पताल में छोड़कर भाग खड़े हुए। पुलिस ने मामले में दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

साहिबाबाद के लाजपतनगर B-209 के रहने वाला सूरज राय मंगलवार रात अपने दोस्त हिमांशु के घर गया था। हिमांशु की आज यानी बुधवार को शादी होनी थी, इसलिए उसने घर पर दोस्तों के लिए बैचलर्स पार्टी रखी थी। इसमें हिमांशु, सूरज, हरिओम, विक्की और कुछ अन्य दोस्त शामिल हुए। बताया जाता है कि इस दौरान सभी ने जमकर शराब पी और इसके बाद अचानक किसी मसले को लेकर गोली चल गई। गोली सूरज के पेट में लगी और वह वहीं तड़पने लगा। आनन-फानन में हिमांशु और उसके बाकी दोस्त उसे घायल अवस्था में मैक्स अस्पताल ले गए और इमरजेंसी वार्ड में छोड़कर भाग खड़े हुए। वहां सूरज की मौत हो गई।

पार्टी में दोस्तों ने खूब शराब पी।
पार्टी में दोस्तों ने खूब शराब पी।

पिता का आरोप- बेटे को मार डाला
सूरज के पिता विनोद कुमार राय का आरोप है कि उसके दोस्तों ने उन्हें फोन करके गुमराह किया। बताया कि सूरज पुलिस चौकी पर मौजूद है, जबकि ऐसा नहीं था। मृतक के पिता ने उसके दोस्त हिमांशु शर्मा, हरिओम त्यागी, विक्की सिंह व अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए थाना साहिबाबाद में तहरीर दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतक सूरज के दो दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साहिबाबाद सीओ ने बताया कि बैचलर पार्टी में हर्ष फायरिंग हुई है। इसमें गोली लगने से मौत की बात सामने आई है। तीन लोगों पर केस दर्ज किया गया है। आरोपियों से पूछताछ चल रही है।

खबरें और भी हैं...