राजनाथ सिंह 8 नवंबर को आएंगे मुहम्मदाबाद के मोहनपुरा गांव:सेना के अधिकारियों सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने सुरक्षा का लिया जायजा, पहुंचा सेना का हेलीकॉप्टर

मुहम्मदावाद25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन को लेकर सेना का हेलीकॉप्टर रविवार को अष्ट सहिद इंटर कॉलेज मुहमदाबाद के मैदान पर बने नवनिर्मित हेलीपैड पर उतरा। सेना के हेलीकॉप्टर को देखने के लिए बच्चों एवं युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। इसके बाद सेना के अधिकारियों ने हेलीपैड स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। मौके पर मौजूद उपजिलाधिकारी हर्षिता तिवारी से इंतजाम एवं सुरक्षा संबंधित अन्य पहलुओं पर वार्ता किया।

बताते चलें कि जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के पैतृक आवास मोहनपुरा में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन चल रहा है। जिसकी समाप्ति 8 नवंबर को होगी। कथा समाप्ति के अवसर पर विशाल भंडारे का आयोजन किया गया है जिसमें क्षेत्रवासियों के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित काफी संख्या में भी वीआईपी के पहुंचने की संभावना है। इसी को लेकर जिले एवं अन्य सरकारी विभागों के अधिकारी उनकी सुरक्षा को लेकर पूरी सतर्कता बरत रहे हैं और जरूरी कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हैं।

एसडीएम तिवारी ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा अन्य वीवीआईपी के आगमन को लेकर तैयारियां चल रही है।
एसडीएम तिवारी ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा अन्य वीवीआईपी के आगमन को लेकर तैयारियां चल रही है।

वीवीआईपी के आगमन को लेकर चल रही तैयारियां
एसडीएम तिवारी ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा अन्य वीवीआईपी के आगमन को लेकर तैयारियां चल रही है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था और इंतजाम आदि में पूरी सतर्कता बरती जा रही है। किसी प्रकार का कहीं भी कोई कमी ना हो, ऐसे ही उपाय में प्रशासन के लोग लगे हुए हैं।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर एडीएम अरुण कुमार सिंह , के अलावा नायब तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव कानूनगो ज्ञानेंद्र ओझा, राजस्व निरीक्षक विनोद यादव सहित वायु सेना के पायलट एवं अधिकारी शामिल रहे। वहीं बीते शनिवार को जिलाधिकारी आर्यका आखौरी और पुलिस कप्तान रोहन पी बोत्रे ने इसी सिलसिले में अष्ट शहीद इंटर कॉलेज मुहम्मदाबाद का दौरा किया था।