दो बाइक चोर गिरफ्तार:चोरी की बाइक,अवैध असलहे के साथ दो शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुहम्मदाबाद, गाजीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुहम्मदाबाद में चोरी की दो बाइक सहित तमंचा, कारतूस और चाकू के साथ दो शातिर चोरों को कोतवाली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी महादेवा मंदिर के पास से की गयी है। पकड़े गये चोरों को संबंधित धारा में जेल भेज दिया गया है।

एसएसआई राजीव त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए चोरों में एक विकास यादव पुत्र राम सिंह यादव ग्राम बसाऊ का पूरा थाना मुहम्मदाबाद और दूसरा नीरज पटेल पुत्र कन्हैया पटेल ग्राम बैजलपुर थाना मुहम्मदाबाद का रहने वाले हैं। यह दोनों शनिवार को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। तभी मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस हरकत में आयी। जहां उन्हें मौके से गिरफ्तार कर लिया।

बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों चोरों के पास से काफी मात्रा में चोरी के सामान सहित हथियार बरामद किये गये हैं। यह दोनों काफी शातिर किस्म के हैं। यह मुहम्मदाबाद क्षेत्र सहित बलिया, बक्सर व आसपास के जिलों में बाइक चोरी व अन्य अपराधिक घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में सब इंस्पेक्टर कृष्ण प्रताप सिंह, कांस्टेबल कांस्टेबल हरि माधव पांडेय, नीरज कुमार, राम सागर, प्रभाकर मिश्रा, चंदन पासवान आदि शामिल रहे।

आए दिन सार्वजनिक स्थानों पर चोरों की निगाह रहती है ।भीड़-भाड़ इलाके से बाइक चुराना बाइक चोरों का पुराना शगल है।

खबरें और भी हैं...