गाजीपुर में मोबाइल वितरण कार्यक्रम का आयोजन:BJP MLA ने 210 आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को दिया फोन, कहा- प्रदेश में लगे विकास के पंख

गाजीपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गाजीपुर में मोबाइल वितरण कार्यक्रम का आयोजन। - Dainik Bhaskar
गाजीपुर में मोबाइल वितरण कार्यक्रम का आयोजन।

गाजीपुर जिले के भावरकोल ब्लॉक में आयोजित मोबाइल वितरण कार्यक्रम में भाजपा विधायक सुशील सिंह ने 47 नई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। विधायक सुशील सिंह ने लोगों से पुनः प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जिले में माफियाओं का समूल नाश करने के लिए भाजपा सरकार जरूरी है।

प्रदेश में बिछा सड़कों का जाल

सैयद राजा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि गाजीपुर सहित पूरे प्रदेश में विकास के पंख लग गए हैं और सड़कों का जाल बिछ गया है। योगी आदित्यनाथ की सरकार में माफियाओं को पनपने नहीं दिया जाएगा। यदि वे पनपने की कोशिश करेंगे तो उनके लिए सिर्फ दो ही जगह होगी या तो माफिया जेल में होंगे या आप समझ सकते हैं। भावरकोल ब्लॉक के नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख श्रद्धा राय ने कहा कि आने वाले दिनों में इस ब्लॉक में विकास की ऐसी गंगा बहेगी कि भावरकोल ब्लॉक जनपद ही नहीं पूरे प्रदेश में आदर्श ब्लॉक के रूप में अपना कीर्तिमान स्थापित करेगा।

कार्यक्रम के संयोजक ने किया सम्मानित

कार्यक्रम के संयोजक भाजपा नेता ने मुख्य अतिथि विधायक सुशील सिंह सहित अन्य मंचासीन अतिथियों का माल्यार्पण कर एवं बुके देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम के अंत में क्षेत्रीय मोहम्मदाबाद विधायक अलका राय ने उपस्थित जनता का अभिवादन करते हुए प्रदेश में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने की अपील की और 210 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सरकार की तरफ से मोबाइल फोन वितरित किया।