मुख्तार के बाद परिवार पर कसा पुलिस का शिकंजा:गाजीपुर में मुख्तार की पत्नी पर दर्ज हुआ मुकदमा, अवैध कब्जा करने का है आरोप

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाहुबली मुख्तार अंसारी ने अपनी पत्नी अफशा अंसारी और सालों अनवर शहजाद और शरजील रजा के नाम पर विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी खोली है। - Dainik Bhaskar
बाहुबली मुख्तार अंसारी ने अपनी पत्नी अफशा अंसारी और सालों अनवर शहजाद और शरजील रजा के नाम पर विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी खोली है।

गाजीपुर जिले में मुख्तार अंसारी की पत्नी और उसके दोनों सालों (पत्नी के भाई) पर अवैध कब्जा करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना नंदगंज पुलिस द्वारा विकास कंस्ट्रक्शन के पार्टनर्स अफशा अंसारी पत्नी मुख्तार अंसारी, अनवर शहजाद और शरजील रजा व अन्य के विरुद्ध फतेहुल्लहपुर में तालाब की जमीन पर अवैध कब्जा कर अपने गोदाम के लिए अवैध सड़क निर्माण करने के संबंध में एफआईआर 227/21 अंतर्गत धारा 447 IPC, 3/5 सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम, 1984 पंजीकृत किया गया है।

28 अगस्त को तोड़ी गई थी अवैध सड़क

बीते 28 अगस्त को गाजीपुर में पुलिस ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ एंटी माफिया अभियान के तहत बड़ी कार्रवाई की थी। मुख्तार ने अपने गोदाम तक जाने के लिए एक तालाब पर कब्जा कर रोड बनवाई थी। जिसे पुलिस ने तोड़वा दिया था। इसके अलावा भी पुलिस व प्रशासन ने मुख्तार अंसारी की कई संपत्तियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं।

पत्नी व सालों के नाम पर दर्ज है गोदाम

जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के फतेहुल्लाहपुर गांव का यह मामला है। यहां बाहुबली मुख्तार अंसारी ने अपनी पत्नी अफशा अंसारी और सालों अनवर शहजाद और शरजील रजा के नाम पर विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी खोली है। जिसके तहत यहां गोदाम बने है। गोदाम तक जाने के लिए मुख्तार ने एक तालाब पर कब्जा कर अवैध सड़क बना ली थी। जिसे 28 अगस्त को तोड़ा गया था।

पुलिस ने चलवाई जेसीबी

इस अवैध सड़क को पुलिस ने जेसीबी से तोड़वा दिया है। अब तालाब की जमान को मुक्त करा दिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने पहले भी मुख्तार की और भी कई संपत्तियों के खिलाफ एक्शन लिया है। इसी सिलसिले में आज मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...