• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ghazipur
  • Girlfriend Stabbed To Death For Refusal To Marry In Ghazipur: Love Affair Was Going On For 4 Years, Called In The Field And Executed The Incident, Then Surrendered In Front Of The Police

गाजीपुर...शादी से इंकार पर प्रेमिका की चाकू से गोदकर हत्या:4 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, खेत में बुलाकर घटना को दिया अंजाम फिर पुलिस के सामने किया सरेंडर

गाजीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर परिजनों को सूचना दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर परिजनों को सूचना दी है।

गाजीपुर में शादी से इंकार पर सिरफिरे आशिक ने युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें युवती लहूलुहान मिली। पुलिस उसे लेकर अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला नोनहरा थाना क्षेत्र के पकवाइनार के सक्करपुर गांव का है। यहां रहने वाले युवती का उसी गांव के अभिषेक यादव पुत्र कैलाश यादव से चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पुलिस के मुताबिक, सोमवार देर शाम अभिषेक अटवा मोड़ चौकी पर आया। उसने बताया कि वह एक युवती से प्यार करता था, लेकिन वह शादी से इंकार कर रही थी। उसने साथ चलने से मना कर दिया। गुस्से में आकर उसने उसे चाकू मार दी।

शादी के लिए तैयार नहीं थी युवती

आरोपी ने बताया कि उसने युवती से शादी के लिए कई बार कहा। लेकिन वह घर वालों की शादी से मना कर रही थी। आरोपी ने उससे भागकर शादी करने को कहा तो युवती ने मना कर दिया। जिससे नाराज होकर उसने युवती को खेत में बुलाया और उसकी हत्या कर दी। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। आरोपी गिरफ्त में है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...