UPMSRA का मना 29वां वार्षिक सम्मेलन:नेताओं ने एकजुटता पर दिया जोर, एसपीई एक्ट खत्म करने पर जताया विरोध, नई पेंशन स्कीम को बताया छलावा

गाजीपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर में उत्तर प्रदेश उत्तराखंड मेडिकल एंड सेल्स रिप्रेजेंटेटिव्स एसोसिएशन गाजीपुर इकाई का 29वां वार्षिक सम्मेलन लंका मैरिज हॉल में आयोजित किया गया। वार्षिक सम्मेलन में पर्यवेक्षक के रुप में लखनऊ से चलकर संगठन के प्रांतीय महामंत्री हेमंत सिंह और सह प्रांतीय महामंत्री दिनेश मिश्रा ने भागीदारी दर्ज की।

यूपीएमएसआरए का 29वां वार्षिक सम्मेलन मनाया।
यूपीएमएसआरए का 29वां वार्षिक सम्मेलन मनाया।

जनपद में ज्वाइंट मेडिकल फोरम के संरक्षक डॉ. एके मिश्रा और पोस्टल इंप्लाइज यूनियन के नेता रविंद्र कुमार राव ने अपनी शुभकामना देते हुए सम्मेलन के सफल कार्यक्रम की बधाई दी। प्रांतीय महामंत्री हेमंत सिंह ने देश भर के दवा प्रतिनिधियों की दशा दिशा व उनके ऊपर हो रहे हमलों को रेखांकित करते हुए आने वाले दिनों में और वृहत्तर एकता के साथ इन हमलों का जवाब देने को तैयार रहने का आह्वान किया।

यह फोटो यूपीएमएसआरए का 29वां वार्षिक सम्मेलन की है।
यह फोटो यूपीएमएसआरए का 29वां वार्षिक सम्मेलन की है।

नई पेंशन स्कीम छलावा
अटेवा के नेता डॉ. वीरेंद्र यादव ने कर्मचारियों पर हमले व पेंशन के मुद्दे पर प्रकाश डाला। उन्होंने नई पेंशन स्कीम को छलावा बताते हुए पुरानी पेंशन की वकालत की। ज्वाइंट मेडिकल फोरम के नेता डॉ मृत्युंजय सिंह ने जनपद में दवा प्रतिनिधियों और डॉक्टर की एकता को और बढ़ाने पर जोर दिया और यह आश्वासन दिया कि हर आंदोलन में हम एक दूसरे के साथ हैं। इस दौरान भारी संख्या में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव और चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े अन्य संगठनों के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...