पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गाजीपुर में खेत में मिला शव, हत्या की आशंका:शाम को दोस्तों संग की थी पार्टी करने निकला था, सुबह खेत में मिला शव, नाराज परिजनों ने किया चक्का जाम

गाजीपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खेत में मिला अधेड़ का शव। - Dainik Bhaskar
खेत में मिला अधेड़ का शव।

गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र में एक अधेड़ का संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में पड़ा शव मिला। मृतक ने अपने कुछ साथियों के साथ शनिवार शाम को पार्टी की थी और फिर धान के खेत की सिंचाई करने चला गया था। सुबह पत्नी ने खेत में शव देखा तो जानकारी हुई। हत्या की आशंका के चलते मृतक के बेटे ने थाने में तहरीर दी। तहरीर पर कोई कार्रवाई न होने से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने गाजीपुर-चोचकपुर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया।

झाड़-फूंक का कार्य करता था मृतक

बता दें कि करंडा थाना क्षेत्र के खिजिरपुर चौकी अंतर्गत स्थानीय गांव निवासी पंचम कन्नौजिया (55) घर पर रहकर खेती-बाड़ी और झाड़-फूंक का कार्य करता था। शनिवार की शाम पंचम ने अपने कुछ साथियों के साथ खाने-पीने की पार्टी की थी। पार्टी करने के बाद पंचम रात में धान के खेत में सिंचाई करने चला गया। रविवार सुबह जब पंचम घर नहीं पहुंचा तो पत्नी निर्मला को चिंता हुई।

पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने किया चक्का जाम।
पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने किया चक्का जाम।

खेत में पड़ा मिला शव

पत्नी निर्मला उसे खोजते हुए खेत की तरफ गई। किसी ने निर्मला को बताया कि उसका पति खेत में सोया हुआ है। जब खेत पहुंचकर निर्मला ने उसे जगाया तो वह नहीं जागा। इस पर निर्मला चीखने-चिल्लाने लगी। निर्मला की चीख-पुकार सुनकर वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने सर्प काटने की आशंका जताई। इस पर परिजन पंचम को लेकर अमवा के सत्ती माई चले गए। यहां भी सर्प के काटने की बात स्पष्ट नहीं हो पाई।

ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

इसके बाद परिजन और ग्रामीण पंचम के शव को लेकर खिजिरपुर पुलिस चौकी पहुंचे। मृतक के बेटे मनोज कन्नौजिया ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस चौकी में तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से नाराज मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने गाजीपुर-चोचकपुर मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। मृतक पंचम के तीन बेटे और चार बेटियां हैं, जिसमें अभी सबसे छोटी की शादी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं...