गाजीपुर दौरे पर केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी:दलित बस्ती में भाजपा कार्यकर्ता के घर किया जलपान, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

गाजीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केन्द्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी दो दिवसीय गाजीपुर दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री महाराजगंज के मौजा सराय मुनिमाबाद दलित बस्ती पहुंची। जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता तूफानी राम के घर जलपान किया और बस्ती के लोगों संग संवाद करते हुए भाजपा सरकार के आठ वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियां बताई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने देश के नवनिर्माण की बुनियाद मजबूत की और उनके जीवन को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से समृद्ध किया है।

केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण ही मोदी सरकार का लक्ष्य है। मोदी सरकार 8 वर्षों से जनता के कल्याण में लगातार जुटी हुई है। मोदी सरकार गांव, गरीब, किसान के विकास को पूरी तरह समर्पित है। सरकार द्वारा जो कार्यक्रम चलाया जा रहा है। उसको पिछली सरकार धरातल पर नहीं लायी। उनकी सरकार कृत संकल्पित है कि गरीबों को किसी भी समस्या का सामना न करना पडे़।

गाजीपुर के महाराजगंज हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का निरीक्षण करती केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी।
गाजीपुर के महाराजगंज हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का निरीक्षण करती केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री अन्नपूर्णा देवी।

हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का किया निरीक्षण
भाजपा कार्यकर्ता के यहां जल पान ग्रहण करने और बस्ती में लोगों से संवाद करने के बाद केंद्रीय मंत्री महाराजगंज हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर पहुंची। जहां उन्होंने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का निरीक्षण किया और संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इस दौरान तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...