ओपी राजभर ने रामपुर-आजमगढ़ की हार पर कसा तंज:कहा- AC कमरे में बैठकर चुनाव नहीं जीता जाता, सपा नेताओं ने विधानसभा चुनाव से सीख नहीं ली

गाजीपुरएक महीने पहले

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव में समाजवादी पार्टी को मिली हार पर तंज कसा है। उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि सपा नेताओं ने 2022 के चुनाव से सीख नहीं लिया। उप चुनाव के नामांकन के अंतिम दिन रामपुर और आजमगढ़ में पर्चा भरवाया। मैंने पहले भी कहा था एसी से निकलकर जनता के बीच काम करने की जरूरत है। संगठन बनाने की जरूरत है। एसी कमरे में बैठ कर के चुनाव नहीं जीता जा सकता। नॉन एसी की तरफ निकलना पड़ेगा।

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते ओम प्रकाश राजभर।
पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते ओम प्रकाश राजभर।

अखिलेश के चुनाव प्रचार न करने से असर पड़ा
गाजीपुर में ओमप्रकाश राजभर ने कहा, "अखिलेश यादव के चुनाव प्रचार में न निकलने का असर पड़ा है। कहावत है कि जब इंजन आगे के चलता है तो पीछे पीछे डिब्बे भी चलते हैं। रामपुर में मुस्लिम इलाके के वोटरों को सरकार के इशारे पर रोका गया। 2024 के आम चुनाव में रामपुर और आजमगढ़ का रिजल्ट बदला हुआ दिखेगा।"

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते ओमप्रकाश राजभर।
पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते ओमप्रकाश राजभर।

अग्निवीर स्कीम नौजवानों के साथ धोखा
अग्निवीर योजना पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा,"यह नौजवानों के साथ धोखा है और देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है। अगर आपके पास सेना के नौजवानों को देने के लिए पैसा नहीं है, तो प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री राज्यपाल मिनिस्टर एमएलए एमपी इनकी पेंशन भी बंद कर दो। ओमप्रकाश राजभर ने जखनिया विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग की और संगठन की समीक्षा भी की। इस दौरान काफी संख्या में सुभासपा कार्यकर्ताओं नेता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...