पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ghazipur
  • Seeing The Floating Dead Body, People Informed The Police, The Brother Of The Deceased Said Was Addicted To Alcohol, Was Also Suffering From Epilepsy

गाजीपुर में नहर में उतराता मिला युवक का शव:शव देखकर लोगों ने पुलिस को दी सूचना, मृतक के भाई ने कहा- शराब का आदी था, मिर्गी की बीमारी से भी था ग्रस्त

गाजीपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच करती पुलिस।

गाजीपुर में जमानिया कोतवाली क्षेत्र के बरूईन नहर में एक 30 साल के युवक का तैरता हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि मृतक युवक शराब पीने का आदी था और उसे मिर्गी आने की बीमारी भी थी। इसके अलावा वह दाहिने हाथ-पैर से विकलांग भी था।

स्थानीय लोगों ने नहर में देखा शव

सोमवार की सुबह जमानियां स्टेशन क्षेत्र के बरूईन मुसहर बस्ती से थोड़ी दूर पर जब कुछ लोग रजवाहा नहर पहुंचे, तो उन्हें वहां एक युवक का तैरता हुआ शव दिखाई दिया। इसके बाद उन लोगों ने मिलकर शव को नहर से बाहर निकाला और घटना की सूचना चौकी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी अमित कुमार पांडेय ने शव की शिनाख्त करवाई है।

हाथ-पैर से विकलांग था युवक

शव की शिनाख्त सुदामा खरवार ने अपने छोटे भाई बरूईन गांव निवासी महेश खरवार (30 साल) पुत्र शिवपूजन खरवार के रूप में की। मृतक के बड़े भाई सुदामा खरवार ने बताया कि वह शराब पीने का आदी था। इसके अलावा उसे मिर्गी की बीमारी भी थी। वह दाहिने हाथ-पैर से विकलांग भी था।

दो साल पहले हुआ था तलाक

मृतक के बड़े भाई सुदामा खरवार ने बताया कि महेश कहीं भी टिककर काम नहीं करता था। वह खानाबदोशों की तरह इधर-उधर घूम कर काम करता था। घर आने-जाने का भी उसका कोई वक्त नहीं था। सुदामा खरवार ने बताया कि मृतक महेश खरवार शादीशुदा था, लेकिन लगभग दो साल पहले उसका आपसी सहमति से तलाक हो गया था। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि व नहर में कैसे डूबा और उसकी मौत कैसे हुई। चौकी पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। जमानियां कोतवाल दीपेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...