• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ghazipur
  • Signature Campaign Regarding Construction Of Underpass In Ghazipur: Will Run Till October 2, Memorandum Will Be Sent To CM After 10 Thousand Signatures

गाजीपुर..अंडरपास निर्माण को लेकर हस्ताक्षर अभियान:2 अक्टूबर तक चलेगा, 10 हजार हस्ताक्षर होने पर सीएम को भेजा जाएगा ज्ञापन

गाजीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समाजसेवी विवेक कुमार सिंह शम्मी के नेतृत्व में अभियान शुरू किया गया है। - Dainik Bhaskar
समाजसेवी विवेक कुमार सिंह शम्मी के नेतृत्व में अभियान शुरू किया गया है।

गाजीपुर के शहर के फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास निर्माण को लेकर हस्ताक्षर अभियायन की शुरुवात की गई है। समाजसेवी विवेक कुमार सिंह शम्मी के नेतृत्व में नगर के विभिन्न समस्याओं को लेकर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया गया। यह अभियान 2 अक्टूबर तक नगर के विभिन्न क्षेत्रों में चलाया जाएगा। दस हजार हस्ताक्षर पूरे होने के बाद 3 अक्टूबर को मुख्यमंत्री को इन समस्याओं से अवगत कराने के लिए ज्ञापन सौंपा जाएगा।

तीन लाख लोग रेलवे क्रॉसिंग से आवागमन करते हैं

विवेक ने बताया कि वर्तमान में पूरा शहर जाम के दंश को झेल रहा है, जिसका प्रमुख कारण फुल्लनपुर रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास का न होना है। जहां से रोज करीब तीन लाख लोग रेलवे क्रॉसिंग से आवागमन करते हैं और क्रॉसिंग गिरने पर घंटों जाम में फंसे रहते हैं, जिसके चलते पूरा शहर जाम के झाम में फंसा रहता है।

कई बार शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई

समस्याओं को लेकर कई बार ज्ञापन दिया गया। रेलवे प्रशासन व रेल मंत्रालय को सूचित करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों ने बताया कि पिछले 10 सालों से शहर के मुख्य मार्गों की भी स्थिति बहुत खराब है, जिसके चलते आए दिन जाम की समस्या बनी रहती है।

खबरें और भी हैं...