पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बच्चे के साथ पति-पत्नी ने गंगा में लगाई छलांग:गाजीपुर में घर से कोरोना का टीका लगवाने की बात कहकर निकले थे दंपति, सैदपुर-चंदौली पुल पर पहुंचकर नदी में कूद गए...तलाश जारी

गाजीपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तलाश में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
तलाश में जुटी पुलिस।

गाजीपुर से चंदौली को जोड़ने वाले सैदपुर में बने पक्के पुल से पति-पत्नी ने अपने 1 साल के बच्चे के साथ गंगा नदी में छलांग लगा दी। पुलिस और गोताखोर तीनों की तलाश कर रहे हैं। हालांकि दंपति ने ऐसा क्यों किया है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। लोगों का कहना है कि शायद पारिवारिक विवाद के चलते ऐसा कदम उठाया है।

छोटे बच्चे के साथ वैक्सीन लगवाने निकले थे

सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के भद्रसेन गांव निवासी अजीत कन्नौजिया (22 साल) अपनी पत्नी सोनम (20 साल) और एक वर्ष के बेटे झिन्नी के साथ घर से निकले थे। वे सैदपुर अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाने की बात कहकर घर से निकले थे। लेकिन तीनों गंगा नदी पर स्थित सैदपुर-चंदौली पुल पर पहुंचे और गंगा में छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस कर रही है तलाश

जैसे ही राहगीरों की उन पर नजर पड़ी वो लोग शोर मचाने लगे। सूचना मिलते ही सैदपुर कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ बलराम भी मौके पर पहुंच गए। गोतोखारों की मदद से तीनों की तलाश शुरू कर दी गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल चंदौली थाना में पड़ता है। वहां की पुलिस पहुंच चुकी है। तलाश कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...