गाजीपुर में ट्रामा सेंटर से जिला अस्पताल तक बनी सड़क:आमजन की तकलीफों का जिला प्रशासन ने लिया संज्ञान, मरीजों को आने में होती थी दिक्कत

गाजीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजीपुर में जिला अस्पताल जाने वाली सड़क लंबे समय से बदहाली की मार झेल रही थी। जिसके कारण महीनों तक इस सड़क से गुजरना दुश्वार हों चुका था। जिला अस्पताल जाने वाले लोगों और मरीजों के लिए यह रास्ता काफी परेशानी का कारण बना हुआ था। आखिरकार जिला प्रशासन और नगर पालिका प्रशासन की कुंभकरणीय नींद टूटी और ट्रामा सेंटर से जिला अस्पताल तक जाने वाली सड़क का निर्माण हो गया। जिसको अब जनता के लिए लोकार्पित कर दिया गया।

नगर पालिका परिषद गाजीपुर द्वारा जयप्रकाश नारायण वार्ड नं० 8 के क्षेत्र में जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर तक नई सड़क बनाई गई है। साथ ही ढक्कनयुक्त नाली के निर्माण का लोकार्पण नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष सरिता अग्रवाल एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य कृष्ण बिहारी राय द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष ने सड़क का बनाने पर जताई खुशी।
नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष ने सड़क का बनाने पर जताई खुशी।

अस्पताल आने में मरीजों को होती थी समस्या
इस अवसर पर भाजपा नेता कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि जिला अस्पताल आने में मरीजों एवं आमजनता को तकलीफ होती थी। जिसको देखते हुए जिलाधिकारी एवं नगर पालिका प्रशासन ने इस सड़क का चौड़ीकरण कराया है। साथी ही अच्छी गुणवक्तायुक्त कार्य कराने एवं नाले को बनाकर ढकने का भी कार्य किया है। वह अत्यन्त ही सराहनीय है।

सड़क खराब होने से जिला अस्पताल आने जाने वालों को दिकक्त होती थी।
सड़क खराब होने से जिला अस्पताल आने जाने वालों को दिकक्त होती थी।

शहर बहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है
नगरपालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि नगर पालिका गाजीपुर शहर के बहुमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उस दिशा में लगातार विकास कार्य कर रहीं हैं। उन्होंने आम जनता से सहयोग की अपील की। नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने सड़क के बनने के बारे में बताते हुए कहा कि जिलाधिकारी गाजीपुर मंगला प्रसाद सिंह के प्रेरणा एवं कोशिश से सड़क का चौड़ीकरण एवं गुणवक्तायुक्त कार्य सम्पन्न हुआ है। साथ ही ढक्कनयुक्त नाले का भी निर्माण किया गया है। उन्होंने नगर पालिका द्वारा किए जा रहे कार्यों का भी जिक्र किया।

खबरें और भी हैं...