• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ghazipur
  • Truck Tramples BA Student In Ghazipur, Death: Was Returning Home On A Bicycle With Medicine, Hit From Behind; The Driver Ran Away Leaving The Truck

गाजीपुर में ट्रक ने बीए की छात्रा को रौंदा, मौत:दवा लेकर साइकिल से घर लौट रही थी, पीछे से मारी टक्कर; ट्रक छोड़कर भाग गया ड्राइवर

गाजीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गाजीपुर के नंदगज थाना क्षेत्र के कुंवरपुर के पास रास्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को देवकली से दवा लेकर साईकिल से घर जा रही नीलम प्रजापति (19) पुत्री जुगुड़ी प्रजापति निवासी नैसारा ट्रक की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। नीलम बीए की छात्रा थी और स्थानीय साबित्री महिला महाविद्यालय में पढ़ती थी। सुबह 7 बजे घर से दवा लेने देवकली मेडिकल स्टोर पर गयी थी। दवा लेकर वापस घर आ रही थी।

कुँवरपुर स्थित धर्मकांटा से वजन कराकर ट्रक तेजी से निकल कर हाइवे पर आया और साइकिल से घर जा रही नीलम प्रजापति को पीछे से घक्का मार दिया और लड़की को रौदते हुवे ट्रक आगे बढ़ गया। ट्रक का पहिया कमर और सीने पर चढ़ गया। जिससे नीलम की मौके पर मौत हो गयी।

हाइवे पर ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर

घटनास्थल पर उपस्थित लोग शोर मचाते हुए ट्रक का पीछा किया। ट्रक चालक कुछ दूरी पर ट्रक हाइवे पर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुचे चौकी इंचार्ज रजादी सुरेन्द्र नाथ सिंह ट्रक को थाना ले आये। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

पिता ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दी

पर्स में रखे आधार कार्ड से उसकी पहचान गांव नैसारा नीलम प्रजापति पुत्री जुगुड़ी प्रजापति के रूप में हुई। भाइयों और दो बहनों में सबसे छोटी थी। माता कौशल्या देवी का रो रोकर बुरा हाल था। पिता जुगुड़ी प्रजापति ने ट्रक व ट्रक चालक खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

खबरें और भी हैं...